Header Ads

कब टीम इंडिया की जर्सी में नजर आएंगे मोहम्मद शमी? स्टार तेज गेंदबाज ने दिया बड़ा अपडेट

Mohammed Shami: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। हाल में ही मोहम्मद शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट अपनी ट्रेनिंग की कुछ वीडियो को भी शेयर किया था। इसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि वो जल्द ही क्रिकेट के मैदान में वापसी कर सकते हैं। हालांकि दलीप ट्रॉफी में भी उन्हें किसी टीम में शामिल नहीं किया गया था। इसी बीच मोहम्मद शमी ने अपने रिटर्न को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।


अपनी वापसी को लेकर शमी ने दिया बड़ा अपडेट


इस महीने की शुरुआत में शमी ने ईस्ट बंगाल क्लब के सम्मान समारोह में हिस्सा लिया था। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो कब तक वापसी करेंगे तो शमी ने कहा था, ‘यह कहना मुश्किल है कि मैं कब तक वापसी करेगी।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं इस समय बहुत ज्यादा मेहनत कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि टीम इंडिया की जर्सी से पहले बंगाल की जर्सी में दिखूंगा। मैं वापसी के बाद दो-तीन मैच बंगाल के लिए खेलूंगा, ताकि मैं खुद को इंटरनेशनल मैच के लिए तैयार कर सकूं।”



Ajit Agarkar highlights the need for depth in India’s pace attack, noting that alongside Bumrah, Siraj, and Shami, additional quality bowlers are essential for versatility.#MohammedShami #JaspritBumrah #MohammedSiraj #AjitAgarkar #IndianCricketTeam #TestCricket pic.twitter.com/mxYNkk4CiO


— Sagar Lohatkar (@sagarlohatkar) August 12, 2024





ये भी पढ़ें:- ‘वो मर सकती थी..’ विनेश फोगाट को लेकर कोच का दिल दहलाने वाला खुलासा


मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर ने शमी को लेकर कही थी ये बात


श्रीलंका दौरे के लिए जब टीम इंडिया का ऐलान हो रहा था, तब मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर ने कहा था,’बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 19 सिंतबर से होना है। हमारी कोशिश है कि वो इससे पहले ही फिट हो जाए। हमने उनके लिए कोई टाइमलिमिट सेट नहीं की है। इस बार मुझे NCA के लोगों से पूछना पड़ेगा।


 



Ravichandran Ashwin has the most wickets in WTC history among Indians. 🔥#RaviAshwin #jaspritbumrah #MohammedShami #MohammedSiraj #ravindrajadeja #CricketTwitter pic.twitter.com/p3HoMENEVH


— Sportz Point (@sportz_point) August 15, 2024


ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में पृथ्वी शॉ को मिलेगा मौका! जानें क्या हैं मौजूदा आंकड़े

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से बाहर चल रहे हैं शमी



मोहम्मद शमी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने केवल सात मैचों में 10.70 की औसत और 5.26 की इकॉनमी रेट से 24 विकेट हासिल किए थे। हालांकि इस दौरान उनकी एड़ी में चोट लग गई थी। वर्ल्ड कप के बाद ही उन्होंने अपनी एड़ी का ऑपरेशन कराया था। इस चोट की वजह से शमी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 और आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 नहीं खेल पाए थे।


The post कब टीम इंडिया की जर्सी में नजर आएंगे मोहम्मद शमी? स्टार तेज गेंदबाज ने दिया बड़ा अपडेट appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TC08gR

No comments

Powered by Blogger.