Header Ads

PAK vs BAN: पाकिस्तान की उतरी इज्जत! बांग्लादेश के खिलाड़ी इस वजह से हुए परेशान

PAK vs BAN: पाकिस्तान को अगली टेस्ट सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ खेलनी है। इस सीरीज को लेकर पीसीबी काफी समय से तैयारी कर रहा है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले पीसीबी का मजाक बनना शुरू हो गया है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम को इस समय पाकिस्तान में काफी ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तान में बांग्लादेश के खिलाड़ी धीमे इंटरनेट की वजह से परेशान हैं। इस वजह से बांग्लादेश के खिलाड़ी अपने घर पर कॉल नहीं कर पा रहे हैं।


टीम मैनेजमेंट से करनी पड़ी शिकायत


पाकिस्तानी न्यूज चैनल जिओ न्यूज के जर्नलिस्ट ने दावा किया है कि बांग्लादेश टीम के खिलाड़ियों ने मैनेजमेंट से शिकायत की है कि पाकिस्तान में धीमे नेट की वजह से उन्हें दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। नेट की स्पीड इतनी कम है कि वो परिवार वालों से भी बात नहीं कर पा रहे हैं। बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद हालात ठीक नहीं है। वहां काफी ज्यादा हिंसा हो रही है। इस वजह बांग्लादेश के खिलाड़ियों को अपने परिवार की चिंता है। लेकिन वो स्लो नेट स्पीड की वजह से अपने परिवार को वीडियो कॉल नहीं कर पा रहे हैं।


 



🚨 Bangladesh Cricket Team has complained to their team management regarding slow internet in Pakistan which is causing them inconvenience while talking to families back home. #PAKvBAN


— Arfa Feroz Zake (@ArfaSays_) August 16, 2024





ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में पृथ्वी शॉ को मिलेगा मौका! जानें क्या हैं मौजूदा आंकड़े

जल्दी पहुंच गई थी बांग्लादेश की टीम



बांग्लादेश की टीम देश में हो रही हिंसा की वजह से पाकिस्तान पहले ही पहुंच गई थी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पहले ही बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को ये ऑफर दिया था। बता दें कि इस सीरीज का पहला मैच 21 अगस्त को रावलपिंडी में खेला जाएगा। जबकि दूसरा टेस्ट मैच कराची में 30 अगस्त को खेला जाएगा।


टेस्‍ट सीरीज के लिए बांग्‍लादेश टीम


नजमुल हुसैन शांटो (कप्तान), महमूदुल हसन जॉय, जाकिर हसन, शादमान इस्लाम, मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास, मेंहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, नईम हसन, नाहिद राणा, शोरिफुल इस्लाम, हसन महमूद, तस्कीन अहमद, सैयद खालिद अहमद।


ये भी पढ़ें:- ‘वो मर सकती थी..’ विनेश फोगाट को लेकर कोच का दिल दहलाने वाला खुलासा


The post PAK vs BAN: पाकिस्तान की उतरी इज्जत! बांग्लादेश के खिलाड़ी इस वजह से हुए परेशान appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TC0WYG

No comments

Powered by Blogger.