Header Ads

Video: क्या भारत के धुरंधर स्पिन खेलने में हैं फेल? गंभीर के दोस्त ने बेबाकी से दिया जवाब

Team India Against Spin: हाल ही में टीम इंडिया के धुरंधर खिलाड़ी श्रीलंका दौरे पर गए थे। जहां वे स्पिन गेंदबाजों के आगे बुरी तरह फेल होते नजर आए। यही वजह है कि स्टार खिलाड़ियों से सजी टीम इंडिया को वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद कई सवाल खड़े हुए। नए कोच गौतम गंभीर के भी कई फैसले इस दौरान चर्चा में रहे।


ये भी पढ़ें: Video: चैंपियंस ट्रॉफी में कौन होगा टीम इंडिया का ओपनर? 2 जगह के लिए ये 4 दावेदार


टीम इंडिया के खिलाड़ी स्पिन गेंदबाजों के आगे कैसे हार मान रहे हैं, इसे लेकर गंभीर के ही दोस्त पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली प्रीमियर लीग (DPL) में पुरानी दिल्ली 6 के टीम डायरेक्टर विजय दहिया ने बात की। दहिया ने कहा कि यह सच है कि हम स्पिन गेंदबाजों को नहीं खेल पाए। इस खेल की ब्यूटी ही यही है कि जो चीज सामने हो रही हो, उसे स्वीकार करना चाहिए।


ये भी पढ़ें: PAK vs BAN: पाकिस्तान की उतरी इज्जत! बांग्लादेश के खिलाड़ी इस वजह से हुए परेशान


काबिलियत की बात करें तो भारतीय खिलाड़ियों में आपको शायद ये चीज दोबारा होती हुई नजर नहीं आएगी। यहां आपका बड़े टूर्नामेंट से पहले एक रियलिटी चेक हुआ है। दहिया ने कहा कि दलीप ट्रॉफी में कई स्टार खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे। ये एक बेहतरीन स्टेप है।


पूरा इंटरव्यू वीडियो में देखें…


ये भी पढ़ें: ईशान किशन का बड़ा धमाका, बुची बाबू टूर्नामेंट में ठोका ताबड़तोड़ शतक


The post Video: क्या भारत के धुरंधर स्पिन खेलने में हैं फेल? गंभीर के दोस्त ने बेबाकी से दिया जवाब appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TC2Rwj

No comments

Powered by Blogger.