Header Ads

Video: 3 मैच में 60 से ज्यादा का औसत, फिर भी टीम इंडिया से बाहर ये स्टार प्लेयर

Sai Sudarshan Out of Team India: भारत के लिए खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है। इस सपने को पूरा करने के लिए खिलाड़ी अपनी पूरी जान लगा देता है। इसके बाद टीम इंडिया में उसका डेब्यू होता है, लेकिन कुछ दिन बाद वह गुमनामी में चला जाता है। आज हम बात कर रहे हैं ऐसे ही एक स्टार बल्लेबाज साई सुदर्शन की, जिन्होंने पिछले साल दिसंबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के लिए वनडे डेब्यू कर बल्लेबाजी में कमाल किया।


ये भी पढ़ें: टीम इंडिया में किया डेब्यू, खेलने का नहीं मिला मौका, अब इंग्लैंड में खेलेगा ये भारतीय खिलाड़ी


साई सुदर्शन ने 3 मैचों में 63.50 के औसत से 127 रन बनाए। इसमें 2 अर्धशतक शामिल रहे, लेकिन उन्हें इसके बाद भारतीय टीम में खेलने का दूसरा मौका नहीं मिला। साई सुदर्शन को जुलाई 2024 में जिम्बाब्वे दौरे पर दूसरे टी-20 मैच में T20i डेब्यू का मौका मिला, लेकिन बदकिस्मती कहें या कुछ और उनकी बल्लेबाजी का नंबर ही नहीं आया। इसके बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी नहीं चुना गया। तमिलनाडु के 22 साल के इस प्रतिभाशाली बल्लेबाज को जगह न मिल पाने पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। साई अब इंग्लैंड में खेली जाने वाली काउंटी चैंपियनशिप में सरे टीम के लिए खेलते नजर आएंगे।


पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें…


ये भी पढ़ें: क्या केएल राहुल ने किया संन्यास का ऐलान? सामने आई वायरल पोस्ट की सच्चाई


The post Video: 3 मैच में 60 से ज्यादा का औसत, फिर भी टीम इंडिया से बाहर ये स्टार प्लेयर appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TCFt7K

No comments

Powered by Blogger.