Header Ads

संन्यास ले चुका ये दिग्गज खिलाड़ी फिर मैदान में कर सकता है वापसी, दिया बड़ा संकेत

England Cricket Team के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने हाल ही में क्रिकेट से संन्याल लिया था, लेकिन अब वह मैदान पर फिर से वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं। जेम्स एंडरसन ने एक महीने पहले ही जुलाई के महीने में लॉर्ड्स मैदान पर अपना आखिरी इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेला था। अपने आखिरी मैच में जेम्स एंडरसन ने वेस्टइंडीज के 4 विकेट हासिल किए थे। अब एक महीने के बाद ही जेम्स एंडरसन ने क्रिकेट के मैदान पर अपनी वापसी के संकेत दिए हैं।


कहां कर सकते हैं वापसी 




जेम्स एंडरसन ने एक पॉडकास्ट पर चर्चा करते हुए कहा है कि शायद अभी उनके अंदर थोड़ा क्रिकेट बाकी है। उनके अंदर अब भी भूख है और वह क्रिकेट खेलना चाहते हैं। जैसे-जैसे साल आगे बढ़ेगा इस पर स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी। सर्दियों के सीजन में इंग्लैंड 2 सीरीज खेलने वाली है, एक पाकिस्तान और दूसरी न्यूजीलैंड के साथ। उन्हें नहीं पता कि वह टीम के मेंटर के रूप में उपलब्ध रहेंगे या नहीं।



JAMES ANDERSON BECOMES THE FIRST FAST BOWLER TO TAKE 700 TEST WICKETS…!!! 🤯🔥 pic.twitter.com/dduEuzachX


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 9, 2024


 


अंदर से आ रही है आवाज




42 वर्षीय जेम्स एंडरसन ने कहा कि जब वो द हंड्रेड लीग में पहली 15-20 गेंदों को स्विंग होता देखते हैं तो उनके अंदर से भी आवाज आने लगती है। मन में ये ख्याल आता है कि वह भी ऐसा कर सकते हैं। उन्होंने कभी भी फ्रेंचाइजी क्रिकेट नहीं खेला है, इसलिए वह ऐसा कर पाएंगे या नहीं, ये उन्हें नहीं पता है।



🚨James Anderson coming back to Cricket again !!!


“I feel there is something there, that I still want to play a little bit more. I watch the Hundred and see the ball swinging around in the first 20 balls and I think: ‘I can do that, I can still do that” he told this to PA news… pic.twitter.com/jVGXlyqeVB


— SportsOnX (@SportzOnX) August 13, 2024





10 साल पहले खेला था टी20 मैच




जेम्स एंडरसन ने 10 साल पहले आखिरी बार टी20 मैच खेला था। उन्होंने कभी भी किसी भी टी20 लीग में हिस्सा नहीं लिया है। लेकिन अपने रिटायरमेंट के बाद अब उन्होंने फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने की इच्छा जाहिर की है। एंडरसन का मानना है कि बतौर गेंदबाज अब भी उनके अंदर क्रिकेट को देने के लिए काफी कुछ बचा हुआ है।


ये भी पढ़ें;- Independence Day 2024: जब दो दिनों तक चला वनडे मैच, 15 अगस्त को निकला नतीजा


इंग्लैंड के सबसे सफल तेज गेंदबाज 




जेम्स एंडरसन की गिनती इंग्लैंड के महान खिलाड़ियों में होती है। जेम्स एंडरसन ने इंग्लैंड के लिए टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा 700 विकेट लिए हैं। वहीं, वनडे मैच में उन्होंने कुल 269 विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने इंग्लैंड के लिए 194 वनडे, 19 टी-20 और 188 टेस्ट मैच खेले हैं।


ये भी पढ़ें:- आजाद होने के बाद टीम इंडिया ने कब खेला था पहला वनडे मैच? देखें कैसा रहा था प्रदर्शन


कोचिंग की भूमिका में जेम्स एंडरसन




जेम्स एंडरसन फिलहाल इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम में तेज गेंदबाजी सलाहकार के रूप में काम कर रहे हैं। टीम के कप्तान बेन स्टोक्स चाहते हैं कि एंडरसन टीम के साथ बने रहें। उनके रहने से टीम के गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती मिलेगी।


ये भी पढ़ें:- विनेश फोगाट की अपील खारिज होने से लगा बड़ा झटका, IOA का बयान आया सामने, क्या बरकरार रहेगी पदक की उम्मीद?


The post संन्यास ले चुका ये दिग्गज खिलाड़ी फिर मैदान में कर सकता है वापसी, दिया बड़ा संकेत appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TBxY1K

No comments

Powered by Blogger.