Header Ads

Video: संन्यास लेते ही भावुक हुए ‘गब्बर’, दिया ये मैसेज.. पीछे यादें…आगे पूरी दुनिया

Shikhar Dhawan Retirement: टीम इंडिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इसके बारे में जानकारी दी है। इस दौरान ‘गब्बर’ भावुक भी हो गए। उन्होंने नम आंखों से कहा कि उनके मन में हमेशा भारत के लिए खेलने का लक्ष्य था और बहुत से लोगों की बदौलत इसे हासिल भी किया। परिवार, बचपन के कोच तारक सिन्हा और मदन शर्मा व मेरी पूरी टीम, जिसके साथ मैंने सालों तक खेला। उन्हें उन सभी का प्यार और समर्थन मिला। इसके बाद उन्होंने इंटरनेशनल व घरेलू क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया।


शिखर धवन ने कहा कि उन्हें संतुष्टि है कि उन्होंने अपने देश के लिए बहुत खेला। बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) और डीडीसीए (दिल्ली एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन) ने उन्हें मौका दिया, जिसके लिए वह आभारी हैं। वो अपने आप से बस यही कह रहे हैं कि इस बात से उन्हें दुखी नहीं होना है कि वो अपने देश के लिए दोबारा नहीं खेलेंगे। वो अपने आपको ये समझा रहे हैं कि इस बात से खुश रहो कि तुमने देश के लिए खेला है। ये बहुत बड़ी उपलब्धि है। शिखर धवन ने संन्यास का ऐलान करते हुए और क्या कहा, इसे वीडियो में देखिए। 


ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में अब तक नहीं थमा वर्ल्ड कप से बाहर होने का गुस्सा, कोच जाएंगे कोर्ट


ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan ने बतौर कप्तान किया था बड़ा कारनामा, धोनी-गावस्कर को पछाड़ बने थे नंबर-1


ये भी पढ़ें: पूरन की आंधी में उड़ गई साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम, पहले मैच में वेस्टइंडीज ने ढाया कहर


The post Video: संन्यास लेते ही भावुक हुए ‘गब्बर’, दिया ये मैसेज.. पीछे यादें…आगे पूरी दुनिया appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TCKCkm

No comments

Powered by Blogger.