Header Ads

Paris Olympics में सिल्वर जीतने के बाद क्या बोले नीरज चोपड़ा? अपना अगला टारगेट भी बताया

Neeraj Chopra Reaction on Silver Medal: पेरिस ओलंपिक 2024 में जैवलिन थ्रो में पुरुषों की स्पर्धा में भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने सिल्वर मेडल जीता। उन्होंने 89.45 मीटर दूर भाला फेंका, हालांकि उन्हें और देश को उनसे गोल्ड मेडल जीतने की उम्मीद थी, लेकिन एथलीट को सिल्वर मेडल से ही संतुष्ट होना पड़ा। गोल्ड मेडल पाकिस्तान के अरशद नदीम ने जीता। उन्होंने 92.97 मीटर दूर भाला फेंककर जहां पूरी दुनिया को चौंकाया, वहीं अपने देश पाकिस्तान के लिए पहला व्यक्तिगत मेडल जीता। तीसरे स्थान पर ग्रेनेडा के एंडरसन पीटर्स रहे, जिन्होंने 88.54 मीटर दूर भाला फेंककर ब्रॉन्ज मेडल जीता, लेकिन सिल्वर मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा कुछ खास खुश नजर नहीं आए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपने अगले लक्ष्य के बारे में बताया। आइए जानते हैं कि सिल्वर मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा कर रिएक्शन कैसा रहा?

 

नीरज चोपड़ा अपने प्रदर्शन से खुश नजर नहीं आए

बता दें कि पेरिस ओलंपिक में अपने प्रदर्शन से नीरज चोपड़ा खुश नजर नहीं आए। फिर भी पेरिस ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा ने इसे ओलंपिक के इतिहास के सबसे ज्यादा प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट में से एक बताया। सिल्वर मेडल जीतने के बाद मीडिया से बात करते हुए नीरज चोपड़ा ने कहा कि प्रतियोगिता शानदार थी। हर खिलाड़ी का अपना दिन होता है, आज मेरा नहीं, अरशद नदीम का दिन था। टोक्यो, बुडापेस्ट, एशियाई खेलों का अपना दिन था…पेरिस ओलंपिक का अपना दिन था। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, लेकिन कुछ चीजें हैं, जिन पर ध्यान देने और काम करने की जरूरत है। हमारा राष्ट्रगान आज भले ही नहीं बजाया गया हो, लेकिन भविष्य में कहीं और जरूर बजाया जाएगा। उन्होंने बताया कि उनका अगला लक्ष्य 90 मीटर का आंकड़ा पार करना है।

The post Paris Olympics में सिल्वर जीतने के बाद क्या बोले नीरज चोपड़ा? अपना अगला टारगेट भी बताया appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.