Header Ads

‘खेलूंगा भी वैसे ही…’, आखिरी मैच से पहले पीआर श्रीजेश ने कप्तान से क्या-क्या कहा? मैच के बाद किया खुलासा

PR Sreejesh Statement Team India Bronze Medal: भारतीय टीम ने एक बार फिर ओलंपिक में मेडल जीत लिया है। गुरुवार को स्पेन के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने 2-1 से शानदार जीत दर्ज की। इसी के साथ भारत का चौथा मेडल पक्का हो गया। हॉकी टीम ने ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा जमा लिया। इस जीत के बाद भारतीय गोलकीपर पीआर श्रीजेश टीम इंडिया से विदाई लेंगे। ये उनके इंटरनेशनल करियर का आखिरी मैच था। श्रीजेश ओलंपिक से पहले ही संन्यास का ऐलान कर चुके थे। जैसे ही टीम इंडिया जीती, श्रीजेश भावुक हो गए। वह गोलपोस्ट के सामने दंडवत हुए। इसके बाद पोल पर चढ़ गए। श्रीजेश ने इस मुकाबले की तैयारी कैसे की, इसे लेकर उन्होंने मैच के बाद खुलासा किया।

वैसे ही खेलूंगा लास्ट मैच

श्रीजेश ने कहा- ”ओलंपिक को फिनिश करने के लिए ये सही रास्ता है। मैंने कप्तान हरमनप्रीत सिंह से कहा था कि ये मेरा आखिरी मैच और मैं इसे वैसे ही खेलूंगा। स्कोर लाइन सब कुछ कहती है। इसके बाद श्रीजेश से पूछा गया- क्या आप सच में रिटायर हो रहे हैं? इस पर श्रीजेश ने कहा- मैं प्यार का सम्मान करता हूं, लेकिन सही समय पर सही फैसला लेना सही है।” श्रीजेश से पूछा गया कि आपके लिए टोक्यो का मेडल ज्यादा अहम है या पेरिस का? श्रीजेश ने इसके जवाब में कहा- टोक्यो का मेडल ज्यादा खास क्योंकि इसने हमें भरोसा दिलाया कि टीम इंडिया वापसी कर सकती है।

ये टूर्नामेंट श्रीजेश को डेडिकेट 

श्रीजेश को विदाई देते हुए हरमनप्रीत सिंह ने कहा- हमारी टीम में कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जिनकी उम्र उतनी है, जितने श्रीजेश ने मैच खेले हैं। जितना उन्होंने हमारे साथ और हॉकी में टाइम बिताया है। ये हमारे लिए काफी इमोशनल मोमेंट है। हम कह रहे थे कि ये टूर्नामेंट हम श्रीजेश को डेडिकेट करेंगे। बता दें कि फाइनल मैच में भी पीआर श्रीजेश ने शानदार गोलकीपिंग करते हुए कई बचाव किए। एक समय ऐसा लग रहा था कि स्पेन पेनल्टी कॉर्नर का फायदा उठाकर टीम इंडिया पर बढ़त बना लेगी, लेकिन पीआर श्रीजेश दीवार बनकर खड़े रहे। आखिरकार टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाकर मैदान से लौटे।

The post ‘खेलूंगा भी वैसे ही…’, आखिरी मैच से पहले पीआर श्रीजेश ने कप्तान से क्या-क्या कहा? मैच के बाद किया खुलासा appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.