Header Ads

एथलीट डिप्रेशन में… Paris Olympics 2024 में हिस्सा ले रहे इस दिग्गज खिलाड़ी ने बताई सच्चाई! आलोचकों को जमकर लताड़ा

Avinash sable slams critics: भारतीय एथलीट अविनाश साबले ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया है जो Paris Olympics 2024 में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। 3000 मीटर स्टीपलचेज फाइनल में 11वें स्थान पर रहे साबले ने लोगों को ऐसा न करने की अपील की है।

साबले ने कहा कि मेरे साथ बैठे खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपने बारे में किए लोगों के कमेंट पढ़ते हैं और इस सब के चलते वह मानसिक तनाव में हैं। उन्होंने कहा कि ये तनाव उनके खेल और सेहत दोनों के लिए सही नहीं है।

इन खिलाड़ियों को किया गया ट्रोल

बता दें Paris olympics 2024 चल रहा है। ऐसे में तीरंदाज दीपिका कुमारी, पहलवान अंतिम पंघाल समेत अन्य कई भारतीय एथलीटों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। अविनाश ने ऐसे प्रशंसकों पर ही पलटवार किया है।

ये भी पढ़ें: Vinesh Phogat को सिल्वर मिलेगा या लौटेंगी खाली हाथ! आज रात इतने बजे होगा किस्मत का फैसला

सरकारी पैसे पर नहीं करते मौज-मस्ती

अविनाश साबले ने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर हमारे एथलीटों के बारे में बेहद अपमानजनक बातें लिख रहे हैं, जो सही नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि हम सरकारी पैसे पर मौज-मस्ती करने आते हैं, लेकिन यह सच नहीं है।

परिवार से दूर रहकर ट्रेनिंग लेते हैं खिलाड़ी

अविनाश साबले ने कहा कि हम लोग महीनों अपने परिवार से दूर रहकर ट्रेनिंग लेते हैं ये बेहद कठिन होता है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने देखा है कि मेरे बगल में बैठे कुछ एथलीट सोशल मीडिया पर अपने बारे में किए कमेंट को पढ़कर निराश हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग से उनकी मनःस्थिति पर बुरा प्रभाव पड़ता है, अगर इतना मजाक उड़ाया जाएगा तो हम देश का प्रतिनिधित्व कैसे करेंगे?

ये भी पढ़ें: Paris Olympics में ब्रॉन्ड मेडल जीतकर लौटी इंडियन हॉकी टीम का हुआ जोरदार स्वागत, देखें तस्वीर 

The post एथलीट डिप्रेशन में… Paris Olympics 2024 में हिस्सा ले रहे इस दिग्गज खिलाड़ी ने बताई सच्चाई! आलोचकों को जमकर लताड़ा appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.