Header Ads

पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकता है टी20 वर्ल्ड कप 2024 का हीरो, टीम इंडिया की प्लेइंग XI को लेकर आया बड़ा अपडेट

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर से खेला जाएगा। इस मैच को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस समय फैंस ये जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा किन खिलाड़ियों को मौका देंगे। इसी बीच टीम इंडिया की प्लेइंग XI को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।


इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता




भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जाएगा। चेन्नई की पिच पर स्पिनरों को मदद मिलती है। माना जा रहा है कि टीम इंडिया तीन स्पिनरों और दो तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में उतर सकती है। तेज गेंदबाजी का जिम्मा जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर होगा। ऐसे में आकाशदीप और यश दयाल को अभी और इंतजार करना पड़ेगा।


ये भी पढ़ें:- VIDEO: UPL 2024 के पहले मैच इन 2 खिलाड़ियों ने बरपाया कोहराम, IPL में बरस सकता है पैसा


वहीं, अगर स्पिनर्स की बता करें तो रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की जगह पक्की मानी जा रही है। तीसरे स्पिनर के लिए अब कुलदीप यादव का नाम आगे आ रहा है। पीटीआई ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि तीसरे स्पिनर के रूप में कुलदीप यादव को टीम में मौका मिल सकता है। अगर ऐसा होता है तो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे अक्षर पटेल को बाहर बैठना पड़ सकता है।


 



Preps in full swing here in Chennai! 🙌


Inching closer to the #INDvBAN Test opener ⏳#TeamIndia | @IDFCFIRSTBank pic.twitter.com/F9Dcq0AyHi


— BCCI (@BCCI) September 14, 2024





टी20 वर्ल्ड कप में मचाया था धमाल




हाल में ही अक्षर पटेल का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है।  उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 8 मुकाबलों में 19.22 के एवरेज और 7.86 के इकोनॉमी रेट से 8 विकेट लिए थे। इसके अलावा उन्होंने 92 रन भी बनाए थे। वहीं, ऑस्ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ सुपर 8 मुकाबले में उन्होंने म‍िचेल मार्श का शानदार कैच पकड़ा था, जो उस मैच का टर्न‍िंग प्वाइंट बना था। दलीप ट्रॉफी में भी अक्षर ने बल्ले से अपना दम दिखाया था। इंडिया डी के लिए उन्होंने 86 रन की पारी खेली थी।


 



🧵 Snapshots from #TeamIndia‘s training session in Chennai ahead of the 1st Test against Bangladesh.#INDvBAN pic.twitter.com/nqg94A73ju


— BCCI (@BCCI) September 13, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2025: ये 3 अनकैप्ड खिलाड़ी RCB के टारगेट पर, एक तो दलीप ट्रॉफी का स्टार




पहले टेस्ट मैच के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम:


रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल।




The post पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकता है टी20 वर्ल्ड कप 2024 का हीरो, टीम इंडिया की प्लेइंग XI को लेकर आया बड़ा अपडेट appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TDJK2P

No comments

Powered by Blogger.