Header Ads

IND vs BAN: रोहित-विराट ने खूब लगाए चौके-छक्के, टीम इंडिया का पहला वीडियो आया सामने

IND vs BAN: भारतीय टीम 19 सितंबर से 2 टेस्ट मैच की सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है। पहला मैच चेन्नई में खेला जाना है, जबकि दूसरा मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा। भारतीय टीम का कैंप चेन्नई में लग चुका है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम चेन्नई में खूब पसीने बहा रही है, जिसका वीडियो भी सामने आया है। वहीं बांग्लादेश की टीम रविवार को चेन्नई पहुंचने वाली है।


भारतीय टीम ने बहाए खूब पसीने




चेन्नई टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि टीम के सभी खिलाड़ी अभ्यास कर रहे है। इस दौरान हेड कोच गौतम गंभीर भी खिलाड़ियों के साथ रणनीति बनाते हुए नजर आ रहे है। कुलदीप यादव आर अश्विन नेट पर गेंदबाजी कर बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए हुंकार भर रहे है। नए बॉलिंग कोच मोर्ने मोर्कल की निगरानी में तेज गेंदबाजों ने भी खूब अभ्यास किया। अफ्रीकी दिग्गज ने भी टीम के खिलाड़ियों को खास सलाह दी।



Preps in full swing here in Chennai! 🙌


Inching closer to the #INDvBAN Test opener ⏳#TeamIndia | @IDFCFIRSTBank pic.twitter.com/F9Dcq0AyHi


— BCCI (@BCCI) September 14, 2024





रोहित-विराट ने भी की बल्लेबाजी




चेन्नई टेस्ट से पहले विराट कोहली भी अभ्यास सत्र के दौरान खूब पसीने बहाते हुए देखे गए। कोहली लंबे समय बाद टेस्ट में वापसी कर रहे है। साल 2024 की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कोहली हिस्सा नहीं ले पाए थे। उन्होंने निजी कारणों से आराम मांगा था। हालांकि अब वो बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके लिए वो नेट पर खूब बल्लेबाजी करते हुए भी देखे गए। वहीं रोहित शर्मा ने भी नेट पर बल्लेबाजी की। इस दौरान हिटमैन ने चौके और छक्के लगाए।


ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा 1 सेमी से चूके, डायमंड लीग में मिली सेकेंड पोजिशन, जीता सिल्वर


The post IND vs BAN: रोहित-विराट ने खूब लगाए चौके-छक्के, टीम इंडिया का पहला वीडियो आया सामने appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TDFkJF

No comments

Powered by Blogger.