Header Ads

Video: ‘शतक बनाने के बाद भावुक हो गया था…’, ऋषभ पंत ने अपनी पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में ऋषभ पंत ने 638 दिनों के लंबे इंतज़ार के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है। उन्होंने अपनी इस वापसी को और ज्यादा यादगार बनाया है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 128 गेंदों में 109 रन बनाए हैं। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 13 चौके और 4 छक्के लगाए। अपने इस शतक के बाद ऋषभ पंत काफी ज्यादा ज्यादा भावुक हो गए थे।


इस शतकीय पारी को लेकर उन्होंने कहा, ‘ये शतक मेरे लिए काफी ज्यादा खास है। मुझे चेन्नई में खेलना काफी ज्यादा पंड हैं। मैं चोट के बाद क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में खेलना चाहता था। ये मेरी वापसी के बाद का पहला टेस्ट मैच हैं। मैं अब हर दिन को एन्जॉय कर रहा हूं। अपने शतक को लेकर उन्होंने कहा कि ये मेरे लिए एक भावुक कर देने वाला पल रहा। मैं हर मैच में रन बनाना चाहता हूं। टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने के बाद मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।”


The post Video: ‘शतक बनाने के बाद भावुक हो गया था…’, ऋषभ पंत ने अपनी पारी को लेकर दिया बड़ा बयान appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TDYNPZ

No comments

Powered by Blogger.