Header Ads

‘दर्शक दादी’ को भी पसंद आया अश्विन का जोरदार सिक्स, खड़े होकर बजाने लगीं तालियां; देखें VIDEO

R Ashwin Six: भारत-बांग्लादेश के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा पहले टेस्ट का पहला दिन रविचंद्रन अश्विन के नाम रहा। करियर का 101वां टेस्ट खेल रहे अश्विन ने ऐसे समय में मोर्चा संभाला, जब टीम 144 रनों पर छह विकेट गंवाकर संघर्ष करती दिख रही थी। अश्निन ने यहां बांग्लादेश के हर गेंदबाज की खबर लेते हुए 102 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी पारी में दस चौके और दो छक्के शामिल रहे। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने एक छक्का ऐसा भी लगाया, जिसे देखकर स्टेडियम में मौजूद एक दादी काफी खुश हो गईं और खड़े होकर तालियां बजाने लगीं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



The @ashwinravi99 – @imjadeja partnership has grown from strength to strength and it is nearing 100.


Watch how they dominated the Bangladesh bowling attack.


Live –
https://t.co/jV4wK7BgV2 #INDvBANAN @IDFCFIRSTBank pic.twitter.com/Lfmw0NgcGP


— BCCI (@BCCI) September 19, 2024





अश्विन का शाकिब की गेंद पर जड़ा जोरदार सिक्स




अश्विन ने यह छक्का बांग्लादेश के सबसे सीनियर खिलाड़ी शाकिब अल हसन के खिलाफ लगाया। यहां बांग्लादेश के कप्तान नजमल हसन शंटो ने अश्विन और रविंद्र जडेजा की जोड़ी को तोड़ने के लिए 53वें ओवर में अटैक पर लगाया। जडेजा ने शाकिब के ओवर के पहली गेंद पर चार रन बटोरे और अगली गेंद पर सिंगल ले लिया। इसके बाद तीसरे गेंद अश्विन ने खेली। शाकिब ने यह बॉल फुलटॉस डाल दी, जिसका अश्विन ने जमकर फायदा उठाते हुए स्लॉग स्विप पर मिड विकेट के ऊपर से जोरदार छक्का जड़ दिया। उनका यह छक्का दर्शक दीर्घा में बैठी एक बुजुर्ग महिला को भी पसंद आया, जिसके बाद उन्होंने सीट से खड़े होकर तालियां बजाईं।


ये भी पढ़ें:- 2 साल के बाद मैदान पर वापस लौटा टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी, निभाएगा अहम भूमिका



#IndvBan Ashwin takes the aerial route..


Gets SIX!!


The reaction from the crowd says it all.. pic.twitter.com/ck0Ec2X1zF


— Anurag Sinha (@anuragsinha1992) September 19, 2024





जडेजा-अश्विन ने भारतीय पारी को संभाला




मैच में टॉस गंवाकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही। टीम का स्कोर एक समय 34/3 था। इस स्टेज तक टीम कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल के विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद यशस्वी जायसवाल और ऋषभ पंत ने विकेट गिरने के सिलसिले को रोका। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 62 रन जोड़े। टीम ने 144 रन तक आते-आते छह विकेट खो दिए थे। यहां से भारतीय पारी को अश्विन-जडेजा की जोड़ी ने संभाला और सातवें विकेट के लिए 195 रनों की नाबाद पारी खेली।


ये भी पढ़ें:- टी20 क्रिकेट में संन्यास का फैसला वापस लेंगे रोहित शर्मा? कप्तान ने खुद दिया जवाब


The post ‘दर्शक दादी’ को भी पसंद आया अश्विन का जोरदार सिक्स, खड़े होकर बजाने लगीं तालियां; देखें VIDEO appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TDRFRx

No comments

Powered by Blogger.