Header Ads

दलीप ट्रॉफी के लिए नई टीम का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी की चमक गई किस्मत

Duleep Trophy 2024दलीप ट्रॉफी के दूसरे दौर के मैच 12 सितंबर से खेले जाएंगे। इससे पहले बीसीसीआई की ओर से नई टीम का ऐलान कर दिया गया है। नए ऐलान में कई टीमों में बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। ये बदलाव बांग्लादेश के साथ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए चुने गए खिलाड़ियों की जगह किए गए हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट क्रिकेट सीरीज के लिए टीम इंडिया 13 सितंबर से कैंप करेगी। ऐसे में टीम में चुने गए खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी के दूसरे दौर का मैच नहीं खेल पाएंगे। आइए जानते हैं इन खिलाड़ियों की जगह कौन से नए खिलाड़ियों को दलीप ट्रॉफी में मौका मिला है।

टीम-B में शामिल हुए रिंकू सिंह

टूर्नामेंट के पहले दौर में इंडिया-B के लिए खेलने वाले यशस्वी जयसवाल और ऋषभ पंत को बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया में चुना गया है। चयनकर्ताओं ने यशस्वी जायसवाल की जगह सुयश प्रभुदेसाई और ऋषभ पंत की जगह रिंकू सिंह को टीम-B में चुना है। वहीं, टीम में शामिल तेज गेंदबाज यश दयाल को भी टीम इंडिया में जगह मिली है, जिनकी जगह टीम में हिमांशु मंत्री को शामिल किया गया है।

इंडिया-D में भी हुआ बदलाव

दलीप ट्रॉफी की इंडिया-D टीम से अक्षर पटेल को भारतीय सीनियर टीम में जगह मिली है। ऐसे में अक्षर पटेल की जगह निशांत सिंधु को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, तुषार देशपांडे चोट के कारण दूसरे दौर से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह इंडिया-A के विदवथ कावेरप्पा को जगह दी गई है। वहीं, इंडिया-C में किसी भी तरह का बदलाव नहीं हुआ है।

खबर अपडेट हो रही है…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricbuzz (@cricbuzzofficial)

 

The post दलीप ट्रॉफी के लिए नई टीम का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी की चमक गई किस्मत appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.