Header Ads

‘गौतम गंभीर दोस्त नहीं थे…’, टीममेट रहे दिग्गज खिलाड़ी ने बताया ‘सच’; क्या शुरू होगा नया विवाद?

Indian Cricket Team Head Coach: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच गौतम गंभीर अपने क्रिकेटर करिअर के अलावा कोचिंग करिअर में भी खूब नाम कमा चुके हैं। वह मौजूदा समय में इंडियन क्रिकेट टीम के हेड कोच के पद पर अपनी सेवा दे रहे हैं। इससे पहले उन्होंने आईपीएल में बतौर मेंटोर के तौर पर कोलकाता नाइट राइडर्स को चैंपियन बनाया था। गौतम गंभीर का इन सबसे हटकर विवादों से भी गहरा नाता रहा है। खासतौर पर महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को लेकर उनका मतभेद किसी से भी छिपा नहीं रहा था। अब टीम इंड़िया के एक पूर्व क्रिकेटर ने अपने बयान से नए विवाद को जन्म दे दिया है।


पॉडकास्ट में पूर्व क्रिकेटर ने दिया बयान




इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने यूट्यूब चैनल पर राज शामानी के साथ पॉडकास्ट में बात करते हुए कहा कि भारतीय टीम में कई बार बड़े बदलाव किए गए। यहां तक कि वीरेंद्र सहवाग जैसे खिलाड़ी को भी नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतारा गया। हमारी टीम बहुत अच्छी थी। जब हम खेल रहे थे तो उस समय विराट कोहली और शिखऱ धवन में से केवल एक को ही खेलने का मौका मिल रहा था। सहवाग को ओपनिंग के बजाय नंबर-4 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जा रहा था ताकि नंबर-3 पर विराट कोहली या शिखऱ धवन बल्लेबाजी कर सकें। ओपनिंग स्पॉट के लिए सचिन तेंदुलकर के साथ उनमें और गौतम गंभीर में किसी एक को चुना जा रहा था।



Akash chopra said Gautam Gambhir is a typical delhi guy, he may seems agressive but he’s having a golden heart

They way he worked for delhi is exceptional, really appreciated his work in the tough times of COVID & Jan rasoi is a good step too @GautamGambhir pic.twitter.com/MvJCE4Vksu


— Gauti Harshit Dhiman (GG Ka Parivar) (@GautiDhiman) September 15, 2024





गंभीर नहीं थे मेरे दोस्त




आकाश चोपड़ा ने कहा कि वह गंभीर के दोस्त नहीं थे, क्योंकि टीम में ओपनिंग स्पॉट के लिए शुरू में उनकी गौतम गंभीर से ही कड़ी प्रतिस्पर्धा थी। लेकिन, गंभीर का जुनून उनके साथ सभी को दिखाई दे रहा था। गंभीर बेहद भावुक, मेहनती और अपने काम को लेकर जुनूनी व्यक्ति थे। इसी वजह से वह सफल क्रिकेटर बने और खूब सारे रन बनाए।


ये भी पढ़ें: CPL 2024: RCB के इस गेंदबाज को आंख दिखाना पड़ा भारी, हेटमायर ने छक्का जड़ दिया करारा जवाब, देखें वीडियो


संपन्न परिवार से आते हैं गंभीर




आकाश चोपड़ा ने कहा कि गौतम गंभीर एक अच्छे दिल वाले व्यक्ति हैं। वह बहुत संपन्न परिवार से आते हैं। उनमें बच्चे जैसा जुनून है। वह पूरे दिन मैदान पर रहते हैं। वो सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं चांदी की भी नहीं। गौतम का दिल सही जगह पर है।


ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा 1 सेमी से चूके, डायमंड लीग में मिली सेकेंड पोजिशन, जीता सिल्वर


The post ‘गौतम गंभीर दोस्त नहीं थे…’, टीममेट रहे दिग्गज खिलाड़ी ने बताया ‘सच’; क्या शुरू होगा नया विवाद? appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TDFwdw

No comments

Powered by Blogger.