Header Ads

UPL 2024: फाइनल में पहुंची ये दो दिग्गज टीमें, टीम इंडिया की स्टार खिलाड़ी खेलेंगी बड़ा दांव

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग में महिला वर्ग का खिताबी मुकाबला आज शाम में खेला जाएगा। टूर्नामेंट की दो बेहतरीन टीमों ने फाइनल मैच का टिकट हासिल किया है। वहीं, पिथौरागढ़ हरिकेंस की टीम को इस टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। पिथौरागढ़ हरिकेंस की टीम शुक्रवार को मसूरी थंडर के खिलाफ हुए करो या मरो वाले मैच में हार कर इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। जबकि, मसूरी थंडर और नैनीताल एसजी पाइपर्स की टीम ने फाइनल मैच का टिकट हासिल कर लिया है।


मसूरी थंडर ने दर्ज की जीत 




शुक्रवार को लीग में पिथौरागढ़ हरिकेंस और मसूरी थंडर के बीच मैच खेला गया था। फाइनल में पहुंचने के लिए दोनों ही टीमों का मैच जीतना जरूरी था। पिथौरागढ़ हरिकेंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 119 रन बनाए थे। टीम की ओर से मुस्कान कुमारी ने 32 और नीलम भारद्वाज ने 48 रन बनाए। वहीं, मसूरी थंडर ने 16 ओवर में ही 2 विकेट खोकर 120 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। मसूरी थंडर की ओर से शगुन चौधरी ने 27, अंजली गोस्वामी ने 32 और नंदिनी कश्यप ने 50 रन की पारी खेली।



Uttarakhand Premier League 2024


Mussoorie Thunders won by 8️⃣ wickets

🟣 Nandini Kashyap 50(28)#UPL2024 I #CricketTwitter pic.twitter.com/LxJTaQhNyj


— Thewomencricketworld (@Thewomencricke1) September 20, 2024





मसूरी थंडर और नैनीताल एसजी पाइपर्स के बीच होगी खिताबी जंग 




टूर्नामेंट का फाइनल मैच आज शाम में खेला जाएगा। ये मैच मसूरी थंडर्स और नैनीताल एसजी पाइपर्स के बीच खेला जाएगा। इससे पहले बृहस्पतिवार को लीग स्टेज पर दोनों टीमों को आमना-सामना हुआ था, जिसमें नैनीताल एसजी पाइपर्स ने जीत हासिल की थी। अब दोनों टीमें खिताबी मुकाबले में अपनी चुनौती पेश करती हुईं नजर आएंगी।



Stepping into the finals be like 💥💪🏻 #JeetKaJazba #NainitalSGPipers #UPL #UPLT20 #DevBhumiHumariRanbhoomi #SteelArmy pic.twitter.com/qOACjpKnzC


— Nainital SG Pipers (@NainitalPipers) September 20, 2024





इस दिग्गज खिलाड़ी पर रहेगी निगाह 




भारतीय क्रिकेट टीम की स्टार क्रिकेटर और नैनीताल एसजी पाइपर्स की कप्तान एकता बिष्ट पर फाइनल मैच में खासतौर पर निगाहें टिकी रहेंगी। नैनीताल एसजी पाइपर्स ने पहले ही शानदार जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश कर लिया था। एकता बिष्ट उत्तराखंड की पहली अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी हैं। ऐसे में फैंस को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।


यह भी पढ़ें: अब IPL में धूम मचाएगी विक्रम राठौर और राहुल द्रविड़ की जोड़ी, टीम इंडिया को जिता चुके हैं वर्ल्ड कप


यह भी पढ़ें: मार्नस लाबुशेन के नाम बेमिसाल उपलब्धि, एक ही मैच में गेंद, बल्ले और फील्डिंग से कर दिया कमाल


The post UPL 2024: फाइनल में पहुंची ये दो दिग्गज टीमें, टीम इंडिया की स्टार खिलाड़ी खेलेंगी बड़ा दांव appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TDVwGx

No comments

Powered by Blogger.