Header Ads

UPL 2025: उत्तराखंड प्रीमियर लीग की अंक तालिका में हुआ उलटफेर, ये टीम प्लेऑफ की दौड़ से हुई बाहर

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग-2024 का रोमांच बढ़ता जा रहा है। इस टूर्नामेंट में देहरादून वॉरियर्स, हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास, नैनीताल एसजी पाइपर्स, पिथोरागढ़ हरिकेंस और यूएसएन इंडियंस के बीच खिताब के लिए भिड़ंत हो रही है। अब लीग राउंड के सिर्फ 3 मैच बचे हुए हैं। अंक तालिका पर नजर डाली जाए तो हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास की टीम 4 मैच में 1 जीत और 3 हार के साथ टूर्नामेंट के लीग स्टेज से ही बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है। टीम का नेट रन रेट बेहद खराब है।


वहीं, इस अंक तालिका में पहले स्थान पर यूएसएन इंडियंस की टीम है, जिसमें अब तक अपने दोनों मैच जीते हैं। पिथोरागढ़ हरिकेंस ने 3 मैच में 2 जीत और 1 हार के साथ दूसरे स्थान और देहरादून वारियर्स की टीम ने 3 मैच में 1 जीत और 2 हार के साथ तीसरे स्थान पर कब्जा जमा रखा है। वहीं, चौथे स्थान पर काबिज हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास की टीम है, जो लगभग प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। अंक तालिका में पांचवें स्थान पर नैनीताल एसजी पाइपर्स की टीम है, जो एक मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। प्लेऑफ में किस टीम का मुकाबला हो सकता है, इसकी पूरी जानकारी वीडियो में देखिए।


ये भी पढ़ें:- टी20 क्रिकेट में संन्यास का फैसला वापस लेंगे रोहित शर्मा? कप्तान ने खुद दिया जवाब


ये भी पढ़ें:- मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, भड़क उठे फैंस


The post UPL 2025: उत्तराखंड प्रीमियर लीग की अंक तालिका में हुआ उलटफेर, ये टीम प्लेऑफ की दौड़ से हुई बाहर appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TDQsZJ

No comments

Powered by Blogger.