Header Ads

UPL 2024: फ्री में स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे मैच, जानें कैसे मिलेगा टिकट

Uttrakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग को लेकर लोगों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। देहरादून इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाली इस टी20 क्रिकेट लीग के लिए तमाम तरह की व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया जा रहा है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से आयोजित इस टूर्नामेंट का 15 सितंबर को उद्घाटन होगा, जिसमें बॉलीवुड सिंगर बी प्राक प्रस्तुति देंगे। एसोसिएशन की ओर से उद्घाटन समारोह व मैच को लेकर कई बातें साझा की गई हैं। इस रिपोर्ट में हम उसी के बारे में आपको जानकारी दे रहे हैं।


फ्री में मिलेगी एंट्री, ऐसे होगा रजिस्ट्रेशन




क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा और UPL लीग में पूरे इवेंट ऑपरेशन की जिम्मेदारी संभाल रही एसएस पार्क स्पोर्ट्स इवेंट संस्था के प्रमुख राजीव खन्ना ने एक समाचार चैनल से खास बातचीत करते हुए इसकी जानकारी दी है।


राजीव खन्ना के अनुसार टूर्नामेंट के सभी मैचों में दर्शकों को मुफ्त में प्रवेश दिया जाएगा। इसके लिए दर्शकों को पेटीएम इंसाइडर पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा, जोकि मुफ्त होगा। रजिस्ट्रेशन होने के बाद एक क्यू आर कोड प्राप्त होगा, जिसे स्टेडियम में प्रवेश करते हुए गेट पर स्कैन करना होगा। इस तरह सभी को मुफ्त में स्टेडियम में प्रवेश मिलेगा।



उत्तराखंड प्रीमियर लीग के उद्घाटन सत्र के लिए पतंजलि बनी टाइटल स्पॉन्सर


उत्तराखंड प्रीमियर लीग के पहले सत्र के लिए पतंजलि को टाइटल स्पॉन्सर के रूप में चुना गया है। यह साझेदारी उत्तराखंड की प्रमुख क्रिकेट प्रतियोगिता को एक मजबूत समर्थन प्रदान करती है, जो 15 से 22 सितंबर तक… pic.twitter.com/hVvLFUYbus


— Kumaon Jagran (@KumaonJagran) September 11, 2024





उद्घाटन समारोह में जुटेंगी नामचीन हस्तियां




उत्तराखंड प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बी प्राक के अलावा बॉलीवुड स्टार सोनू सूद, भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी, कई आईपीएल टीमों के मालिक और देशभर की कई नामचीन हस्तियां मौजूद रहेंगी। उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ट्रॉफी का अनावरण करेंगे।


ये भी पढ़ें:- बिना शतक लगाए इस गेंदबाज ने बनाए थे सबसे ज्यादा रन, विकेट चटकाए 1001


ये भी पढ़ें:- AFG vs NZ: 5 दिन का मैच बिना टॉस 5 दिन बाद खत्म, पहली बार भारत में हुआ ये काम


The post UPL 2024: फ्री में स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे मैच, जानें कैसे मिलेगा टिकट appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TDBF0j

No comments

Powered by Blogger.