Header Ads

IND vs BAN: टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हुआ ऐलान, अनकैप्ड खिलाड़ी को मिली टीम में जगह

India vs Bangladesh Test Series: भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली दो मैचों टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। जिसमें एक खिलाड़ी चोट के चलते बाहर हो गया है। वहीं इस चोटिल खिलाड़ी की जगह टीम में एक अनकैप्ड खिलाड़ी को जगह दी गई है। बता दें, हाल ही में बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से उसके घर पर ही हराकर आई है। ऐसे में बांग्लादेश टीम के हौसले बुलंद है। अब भारतीय टीम इस टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश टीम को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेना चाहेगी।


शोरफुल इस्लाम टीम से बाहर




टीम के तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम को इस टेस्ट सीरीज से बाहर रखा गया है। दरअसल इन दिनों शोरफुल इस्लाम कमर की चोट से जूझ रहे हैं, जिसके चलते उनको टीम में शामिल नहीं किया गया है। 16 सदस्यीय टीम में एक अनकैप्ड खिलाड़ी को बांग्लादेश ने शामिल किया है। जिसके बाद ये खिलाड़ी भारत के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू करने के लिए तैयार है।



Bangladesh Test Squad for the India Tour 2024#BCB #Cricket #BDCricket #Bangladesh #INDvsBAN pic.twitter.com/1npeXGgkix


— Bangladesh Cricket (@BCBtigers) September 12, 2024





ये भी पढ़ें:- ICC T20 World Cup के लिए टिकट बिक्री शुरू, मात्र इतने रुपये दाम, इन लोगों की एंट्री मुफ्त


जेकर अली टीम में शामिल




अनकैप्ड खिलाड़ी जेकर अली को भारत के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए 16 सदस्यीय बांग्लादेश के स्क्वाड में शामिल किया गया है। अब जाकिर भारत के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार है। फर्स्ट क्लास और लिस्ट ए क्रिकेट में जाकेर का प्रदर्शन शानदार रहा है। जाकेर ने 49 फर्स्ट क्लास और 93 लिस्ट ए मैच खेले हैं। फर्स्ट क्लास में बल्लेबाजी करते हुए जाकेर ने 2862 रन और लिस्ट ए क्रिकेट में 2181 रन बनाए हैं।


दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऐसी है बांग्लादेश की टीम




नाजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), शदमन इस्लाम, जाकिर हसन, मोमिनुल हक, मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिटन दास, मेंहदी हसन मिराज, जाकेर अली, तस्किन अहमद, हसन महमूद, नाहिद राणा, ताईजुल इस्लाम, महमूदुल हसन जॉय, नईम हसन और खालिद अहमद।


ये भी पढ़ें:- Duleep Trophy 2024: 2 गेंद खेलते ही रुतुराज गायकवाड़ को छोड़ना पड़ा मैदान, सामने आई बड़ी वजह


The post IND vs BAN: टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हुआ ऐलान, अनकैप्ड खिलाड़ी को मिली टीम में जगह appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TD7wzn

No comments

Powered by Blogger.