Header Ads

IND vs BAN: रोहित शर्मा से हो गई गलती, बोलते रह गए मोहम्मद सिराज; पड़ न जाए भारी

India vs Bangladesh 1st Test: पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश की बल्लेबाजी चल रही है। भारतीय टीम की तरफ गेंदबाजी की शानदार शुरुआत हुई है। जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया को पहले ही ओवर में बड़ी विकेट दिलाई। पहले ओवर की आखिरी गेंद पर बुमराह ने शादमान को आउट किया था। इसके बाद भारतीय टीम को मोहम्मद सिराज के ओवर में दूसरा विकेट मिल सकता था, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा से बड़ी गलती हो गई। हालांकि मोहम्मद सिराज ने रोहित से डीआरएस लेने के लिए बोला था। लेकिन अंत में रोहित ने डीआरएस नहीं लिया।



Mohammad Siraj could’ve had his first wicket there.


– India didn’t take the review! pic.twitter.com/O43wt4Fi5z


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) September 20, 2024





ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: विराट और पंत ने कुलदीप यादव को घसीटा, सामने आया Video


दूसरे विकेट मौका गंवाया




मोहम्मद सिराज जब बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो को गेंदबाजी कर रहे थे, तब एक गेंद शांतो की पेड पर जाकर लगी। जिसपर सिराज और पंत ने जोरदार अपील की थी। हालांकि फील्ड अंपायर इसको आउट नहीं किया था। जिसके बाद सिराज ने कप्तान रोहित शर्मा से डीआरएस लेने की मांग की थी, रोहित सोच रहे थे लेकिन अंत में उन्होंने डीआरएस नहीं लेने का फैसला किया। इसके बाद जब स्क्रीन पर देखा गया था गेंद सीधे विकेट को हिट कर रही थी और अगर शायद रोहित डीआरएस ले लेते तो टीम इंडिया को जल्द ही दूसरी विकेट मिल जाती।



Rishabh Pant apologising to Rohit and Siraj. pic.twitter.com/CH78TKqdNT


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) September 20, 2024





भारत ने बनाए 376 रन


पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 376 रन बनाए। भारत की तरफ से आर अश्विन ने 113, रवींद्र जडेजा ने 82 और यशस्वी जायसवाल ने 56 रनोम की पारी खेली थी। वहीं रोहित, विराट, गिल और केएल राहुल ने अपने प्रदर्शन से पहली पारी में निराश किया। बांग्लादेश की तरफ से गेंदबाजी करते हुए हसन महमूद ने सबसे ज्यादा 5 विकेट हासिल किए थे। इसके अलावा तस्कीन अहमद ने 3 विकेट चटकाए।


ये भी पढ़ें:- Video: मैच में बल्लेबाज को पड़े लात घूंसे, विकेट गिरने पर खिलाड़ियों में जमकर हुई जंग


The post IND vs BAN: रोहित शर्मा से हो गई गलती, बोलते रह गए मोहम्मद सिराज; पड़ न जाए भारी appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TDSpXN

No comments

Powered by Blogger.