Header Ads

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान की बढ़ी टेंशन, नहीं मिल रहा टीम को हेड कोच; एक और दिग्गज ने किया मना

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब टी20 विश्व कप 2024 से पहले पाक टीम को एक बड़ा झटका लगा है। इन दिनों पाकिस्तान की टीम नए हेड कोच की तलाश में हैं। जिसकी रेस में पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉटसन का नाम सबसे पहले था। इसको लेकर वॉटसन और पीसीबी अधिकारियों के बीच बातचीत भी हुई थी लेकिन बाद में वॉटसन ने पीसीबी के ऑफर को ठुकरा दिया था। जिसके बाद अब एक और पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने पाक टीम का हेड कोच बनने से मना कर दिया है।

अब इस दिग्गज ने ठुकराया पीसीबी का ऑफर

वनडे विश्व कप 2023 के बाद से पाकिस्तान की टीम बिना हेड कोच के खेल रही है हालांकि मोहम्मद हफीज को टीम का डायरेक्टर के साथ-साथ कोच भी बनाया था लेकिन बाद में हफीज ने भी इस्तीफा दे दिया था। वहीं शेन वॉटसन के बाद वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डरैन सैमी भी इस रेस में शामिल थे। पाकिस्तान सैमी को टीम को हेड कोच बनाना चाहता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमी ने पाक टीम का हेड कोच बनने से इंकार कर दिया है। सैमी का कहना है कि वे पहले से ही वेस्टइंडीज की सीमित ओवरों की टीम के हेड कोच हैं।

वॉटसन ने इस कारण ठुकराया था PCB का ऑफर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन लगभग पाक टीम के हेड कोच बनने के लिए तैयार थे। दरअसल वॉटसन और पीसीबी अधिकारियों के बीच इसको लेकर पीएसएल 2024 के दौरान बातचीत हुई थी। वॉटसन ने इसके लिए पीसीबी के सामने 2 मिलियन डॉलर की मांग रखी थी।

जिसके लिए पीसीबी ने हां भी कर दी थी लेकिन बाद में वॉटसन और पीसीबी अधिकारियों के बीच जो बातचीत हुई थी वो मीडिया लीक हो गई थी। जिससे वॉटसन नाखुश थे और उन्होंने फिर पाक टीम के हेड कोच बनने से इंकार कर दिया था। वॉटसन अब भारत में 22 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल 2024 में कमेंटरी करते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: स्मृति मंधाना ने बताया जीत के बाद क्या हुई थी विराट कोहली से बात?

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 RCB Unbox: विराट कोहली को देखने के लिए फैंस बेताब, इवेंट में होगी बड़ी घोषणा

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, इस बात के खौफ में रहते हैं सभी खिलाड़ी

The post T20 World Cup 2024: पाकिस्तान की बढ़ी टेंशन, नहीं मिल रहा टीम को हेड कोच; एक और दिग्गज ने किया मना appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.