Header Ads

WPL 2024: RCB की जीत के बाद बेंगलुरु की सड़कें जाम, फैंस ने पूरी रात किया जश्न; Watch Video

WPL 2024 RCB Champion: वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 में स्मृति मंधाना की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मेग लैनिंग की दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हराकर पहली बार खिताब को अपने नाम किया है। आईपीएल इतिहास में अभी तक आरसीबी ने एक भी बार खिताब नहीं जीता है लेकिन डब्ल्यूपीएल के दूसरे ही सीजन में आरसीबी ने खिताब को अपने नाम किया। आरसीबी की जीत के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बेंगलोर की सड़कों पर आरसीबी के फैंस ने जमकर जश्न मनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


बेंगलोर की सड़कें हुई जाम




आरसीबी फैंस के लिए ये जीत काफी मायने रखती है। आईपीएल और डब्ल्यूपीएल को मिलाकर 17 साल के इंतजार के बाद आरसीबी फैंस को ट्रॉफी जीतने के बाद जश्न मनाने को मिला है। ऐसे फैंस ने इस जीत को खूब शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो बेंगलोर का बताया जा रहा है जिसमें हजारों की संख्या में आरसीबी फैंस अपनी टीम के चैंपियन बनने का जश्न मना रहे हैं।



BENGALURU HAVE GONE NUTS AFTER THE TROPHY WIN. 🤯🏆pic.twitter.com/iC8QFL8rDY


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 17, 2024





दिल्ली का सपना तोड़ आरसीबी ने अपना सपना पूरा किया




वुमेंस प्रीमियर लीग के इतिहास में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को पहली बार हराया है और वो भी एक बड़े मुकाबले में। इससे पहले चार बार ये दोनों टीमें आमने-सामने हुई थी और चारों बार दिल्ली कैपिटल्स ने आरसीबी को हराया था। पिछला सीजन आरसीबी के लिए बेहद खराब रहा था और टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई थी। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले सीजन में भी फाइनल तक पहुंची थी लेकिन जीत नहीं पाई थी।



RCB’s winning moment 🏆


The emotions say it all ❤️


(via @wplt20) | #DCvRCB | #WPLFinal


pic.twitter.com/28aPMqxDOK


— Secular Chad (@SachabhartiyaRW) March 17, 2024





पिछले सीजन के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, जबकि इस बार आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स का खिताब जीतने का सपना तोड़ दिया। फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी बेहद खराब रही और पूरी टीम महज 113 रन ही बना सकी थी। मैच में एक समय दिल्ली की बल्लेबाजी काफी शानदार चल रही थी और 64 रन तक टीम का एक भी विकेट नहीं गिरा था। इसके बाद आरसीबी के गेंदबाजों ने वापसी की और दिल्ली की पूरी टीम 18.3 ओवर में ढेर हो गई।


ये भी पढ़ें:- WPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जीत के जश्न में जुड़े विराट कोहली, टीम को इस तरह दी बधाई


ये भी पढ़ें:- IPL 2024 Punjab Kings SWOT Analysis: शिखर धवन होंगे पंजाब के कप्तान, RCB का गेंदबाज किंग्स के लिए मचाएगा तूफान; देखें स्ट्रांग Playing 11


The post WPL 2024: RCB की जीत के बाद बेंगलुरु की सड़कें जाम, फैंस ने पूरी रात किया जश्न; Watch Video appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T4DQTn

No comments

Powered by Blogger.