Header Ads

IPL 2024: रिवील करने से पहले ही लीक हो गई RCB की नई जर्सी! विराट और सिराज की तस्वीर वायरल

IPL 2024: सीएसके के खिलाफ ओपनिंग मैच से पहले आरसीबी फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। आरसीबी की नई जर्सी लीक हो गई है। यह जर्सी आरसीबी की ओर से रिवील की जानी थी। लेकिन उससे पहले ही यह जर्सी लीग हो गई है। आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली एक नई जर्सी में नजर आ रहे हैं। कोहली अपनी टीम के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसी बीच कोहली और सिराज की तस्वीर नई जर्सी पहने वायरल हो रही है। इसको लेकर दावा किया जा रहा है कि यह जर्सी आरसीबी की है।

ये भी पढ़ें;- IPL 2024: हार्दिक पांड्या से अभी तक नाराज हैं सूर्यकुमार यादव? इंस्टाग्राम स्टोरी ने मचाई खलबली

कैसी दिखती है आरसीबी की जर्सी

चेन्नई और बैंगलोर के बीच आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला 22 मार्च को खेला जाएगा। इस मैच को लेकर फैंस में काफी उत्साह है। आरबीसी ने डब्ल्यूपीएल 2024 ट्रॉफी को भी अपने नाम कर लिया है। ऐसे में फैंस की आरसीबी से उम्मीदें काफी बढ़ गई है। इस बीच आरसीबी की नई जर्सी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। विराट कोहली और सिराज ने जो जर्सी पहन रखी है, उनमें देखा जा सकता है कि जर्सी आधा ब्लू और आधा लाल रंग की है। इसमें बैंगलोर का लोगो से लेकर कई कंपनियों के नाम भी हैं। इसको लेकर दावा किया जा रहा है कि आरसीबी की टीम इसी जर्सी को पहनकर खेलने उतरेंगे। हालांकि अभी तक इसको लेकर ऑफिसियल जानकारी नहीं मिली है।

 

 

The post IPL 2024: रिवील करने से पहले ही लीक हो गई RCB की नई जर्सी! विराट और सिराज की तस्वीर वायरल appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.