Header Ads

IPL 2024: हार्दिक पांड्या से अभी तक नाराज हैं सूर्यकुमार यादव? इंस्टाग्राम स्टोरी ने मचाई खलबली

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव काफी समय से चोट से परेशान हैं। हाल ही में उन्होंने अपना सर्जरी भी कराया था। इसके बाद खबर आ रही थी कि वह आईपीएल के शुरुआती 2 मुकाबले नहीं खेल पाएंगे। इससे फैंस को भरोसा था कि सूर्या 2 मैचों के बाद टीम में वापसी कर लेंगे, लेकिन फिर मुंबई के कोच ने कहा कि सूर्या की चोट पर अभी तक बीसीसीआई की ओर से कोई अपडेट नहीं आया है। ऐसे में सूर्या कितने मैचों के लिए आईपीएल से बाहर रहेंगे, यह भी कहना मुश्किल हो गया है। इस बीच सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक स्टोरी लगाई है। इस स्टोरी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें;- IPL 2024: विराट कोहली ने कर दिया ऐलान, T20 World Cup 2024 की तरफ किया इशारा!

क्या हो सकता है इस स्टोरी के मायने

सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टूटा हुआ दिल लगाया है। सूर्या ने ऐसी ही स्टोरी तब लगाई थी, जब हार्दिक पांड्या को मुंबई में शामिल कर कप्तान बनाया गया था। अब सूर्या ने एक बार फिर से टूटा हुआ दिल लगाया है। यह कई सवाल खड़े कर रहे हैं। सूर्या ने जो स्टोरी लगाई है, इसके सोशल मीडिया फैंस द्वारा कई मायने निकाले जा रहे हैं। कुछ फैंस तो कयास लगा रहे हैं कि सूर्या हार्दिक पांड्या से नाराज हैं। सूर्या अभी तक हार्दिक को कप्तान बनाने से खुश नहीं हुए हैं, इसी कारण से आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले सूर्या ने ये स्टोरी लगाई है। इसके अलावा कुछ फैंस यह भी बोल रहे हैं कि सूर्यकुमार आईपीएल के कुछ मुकाबले मिस कर सकते हैं, इसको लेकर उन्हें काफी दुख हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: सूर्यकुमार यादव पर बड़ा अपडेट, मुंबई इंडियंस को लग सकता है बड़ा झटका

ये भी हो सकता है स्टोरी का कारण

सूर्यकुमार यादव कितने मुकाबले से बाहर हो सकते हैं इसका कोई ठिकाना नहीं है। इससे बल्लेबाज के टी20 विश्व कप 2024 में प्रदर्शन पर भी असर पड़ सकता है। टी20 विश्व कप से पहले आईपीएल प्रैक्टिस करने का सबसे बेहतर तरीका है। लेकिन सूर्या आईपीएल के कई मुकाबले मिस कर सकते हैं। फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि सूर्या इस कारण से भी दुखी हो सकते हैं। अगर सूर्या बाहर होते हैं, तो इससे ना सिर्फ सूर्या की बल्कि मुंबई इंडियंस की भी परेशानी बढ़ जाएगी।

ये भी पढ़ें:- AUS vs AFG: ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को दिया बड़ा झटका, टी20 सीरीज खेलने से किया मना; वजह आई सामने

बीसीसीआई के अपडेट का इंतजार

सूर्या एक घातक बल्लेबाज हैं। वह अपने दम पर टीम को जीत दिलाने की काबिलियत रखते हैं। ऐसे में अगर वह नहीं खेलते हैं, तो इससे मुंबई इंडियंस को करारा झटका लगने वाला है। मुंबई के करोड़ों फैंस के लिए भी यह बुरी खबर होगी। मुंबई के कोच ने कहा है कि हमें बीसीसीआई की ओर से सूर्यकुमार यादव पर ऑफिसियल अपडेट का इंतजार है। इसके बाद ही तय हो पाएगा कि सूर्या कितने मैच के लिए बाहर हो सकते हैं।

The post IPL 2024: हार्दिक पांड्या से अभी तक नाराज हैं सूर्यकुमार यादव? इंस्टाग्राम स्टोरी ने मचाई खलबली appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.