Header Ads

PSL 2024: इमाद वसीम ने लाइव मैच में कर दी ऐसी हरकत, जो किसी ने नहीं देखा होगा

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 का फाइनल मुकाबला 18 मार्च को इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान सुल्तांस टीम के बीच खेला गया। इस मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाड़ी इमाद वसीम की एक हरकत कैमरे में कैद हो गई। दरअसल मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में बैठे इमाद वसीम कुछ ऐसा कर रहे थे जो शायद ही आपने किसी खिलाड़ी को लाइव मैच में करते हुए देखा होगा। इमाद वसीम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


लाइव मैच में इमाद की हरकत कैमरे में कैद




फाइनल मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान सुल्तांस को हराकर तीसरी बार पाकिस्तान सुपर लीग का खिताब अपने नाम किया है। इस मैद के दौरान अपनी एक हरकत के चलते इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाड़ी इमाद वसीम अब सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं वहीं यूजर्स पाकिस्तान सुपर लीग का भी मजाक बना रहे हैं। दरअसल लाइव मैच के दौरान इमाद वसीम को ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते हुए देखा गया।



PAKISTAN “SMOKING” LEAGUE 🚬🔥🔥#HBLPSL9 #HBLPSLFinal pic.twitter.com/pwpaj4bLh8


— Farid Khan (@_FaridKhan) March 18, 2024





सिगरेट पीते हुए इमाद की वीडियो कैमरे में कैद हो गई। जिसके सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैंष एक यूजर ने कमेंट करके लिखा पीएसएल का प्लेयर स्टैंडर्ड…मैंने अपने जीवन में पहली बार खेल चल रहा हो तो किसी खिलाड़ी को धूम्रपान करते देखा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा इमाद की सेहत के लिए धूम्रपान हानिकारक नहीं है।



No.1 league in the world PSL ka player standard😹😹 I have seen a player smoke while the game is still going on for the first time in my life 😶‍🌫️

South Asia will be so proud of PSL🤦‍♂️🤦‍♂️


— Krishh (@kkspeaks) March 18, 2024





इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 2 विकेट से जीता मैच




इस्लामाबाद यूनाइटेड ने फाइनल मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस को 2 विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। इस मैच में इमाद वसीम प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे। इमाद ने पहले गेंदबाजी में कमाल का प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट अपने नाम दर्ज किए। वहीं बल्लेबाजी में नाबाद 19 रनों की पारी खेली। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान सुल्तांस ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 159 रन बनाए थे। मुल्तान सुल्तांस की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए उस्मान खान ने सबसे ज्यादा 57 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद 160 रनों के लक्ष्य को इस्लामाबाद यूनाइटेड ने फाइनल ओवर की आखिरी गेंद पर हासिल किया।


ये भी पढ़ें:- IPL 2024 SRH SWOT Analysis: पैट कमिंस को कमान, रफ्तार में होंगे उमरान, देखें SRH की Probable Playing 11


ये भी पढ़ें:- IPL 2024 RR SWOT Analysis: RR के स्क्वाड ने बढ़ाई कप्तान संजू सैमसन की टेंशन, देखें Probable Playing 11


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस का एक और खिलाड़ी हुआ चोटिल, पूरे सीजन से बाहर


The post PSL 2024: इमाद वसीम ने लाइव मैच में कर दी ऐसी हरकत, जो किसी ने नहीं देखा होगा appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T4H8VN

No comments

Powered by Blogger.