Header Ads

IPL 2024: रोहित शर्मा ने जमकर खेली होली, नहीं दिखे हार्दिक पांड्या; वीडियो आया सामने

IPL 2024 Rohit Sharma Holi 2024: आज जहां एक तरफ पूरा देश होली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मना रहा है। तो वहीं भारतीय क्रिकेटर्स भी होली के रंग में रंगे नजर आए। वहीं टीम इंडिया के कप्तान और मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा भी जमकर होली खेलते हुए नजर आए। रोहित शर्मा का होली खेलते हुए वीडियों भी सामने आया है। वीडियो में रोहित शर्मा जमकर पानी से होली खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।


मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो


रोहित शर्मा का होली खेलते हुए वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा खिलाड़ियों पर पानी फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या नहीं दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद एक बार फिर से फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। कई फैंस का मानना है कि अभी तक रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के बीच कुछ ठीक नहीं हुआ है।



Happy Holi, everyone! 😍🎨


Brb, admin needs to get the phone repaired 🥲#MumbaiMeriJaan #MumbaiIndians | @ImRo45 pic.twitter.com/4I0aIqnvru


— Mumbai Indians (@mipaltan) March 25, 2024





बता दें, जबसे रोहित शर्मा को कप्तान हटाकर हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया गया है तबसे सोशल मीडिया पर नया विवाद छिड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोलर्स हार्दिक पांड्या को ट्रोल करते रहते हैं। बीते दिन आईपीएल 2024 में खेले गए गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के मैच में मुंबई की हार के बाद भी हार्दिक पांड्या को जमकर ट्रोल किया गया।



43 (29). A solid RO knock. 💙#MumbaiMeriJaan #MumbaiIndians #GTvMI | @ImRo45 pic.twitter.com/ptuWbES37g


— Mumbai Indians (@mipaltan) March 24, 2024





पहले मैच में मिली थी मुंबई इंडियंस को हार




आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस के साथ मैच खेलकर की। पहले ही मैच में हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इस मैच में रोहित शर्मा ने 43 रनों की शानदार पारी खेली लेकिन हार्दिक पांड्या गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में फ्लॉप साबित हुए।


ये भी पढ़ें:- Cricketers Holi: क्या भारतीय क्या विदेशी, होली के रंगे में रंगे सभी फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी; सामने आईं तस्वीरें


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: प्लेऑफ का शेड्यूल हुआ जारी, जानें कब और कहां खेला जाएगा फाइनल मुकाबला


ये भी पढ़ें:- CSK vs GT: विनिंग कॉम्बिनेशन से कितना छेड़छाड़ करेंगी दोनों टीमें, जान लीजिए संभावित प्लेइंग 11


The post IPL 2024: रोहित शर्मा ने जमकर खेली होली, नहीं दिखे हार्दिक पांड्या; वीडियो आया सामने appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T4b64D

No comments

Powered by Blogger.