Header Ads

IPL 2024: कप्तान बनने के बाद रुतुराज गायकवाड़ का पहला बयान, जडेजा और रहाणे का भी लिया नाम

IPL 2024 Ruturaj Gaikwad Captaincy Statement: आईपीएल 2024 के आगाज से एक दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने फ्रेंचाइजी की कप्तानी छोड़ते हुए सभी को चौंका दिया था। उन्होंने रुतुराज गायकवाड़ को टीम की कमान सौंपी। यह वाकया ठीक उसी तरह का था जब 2022 में धोनी ने सीजन की शुरुआत से एक दिन पहले जडेजा को कमान सौंपी थी। मगर रवींद्र जडेजा कप्तानी का बोझ संभाल नहीं सके और बीच सीजन धोनी दोबारा कप्तान बन गए। अब रुतुराज हैं थाला के नए उत्तराधिकारी।


कप्तान बनने के बाद रुतुराज गायकवाड़ ने अब अपना पहला बयान भी दिया है। उन्होंने अपने बयान में धोनी का नाम तो लिया ही साथ ही। रवींद्र जडेजा और अजिंक्य रहाणे का भी नाम लिया है। गौरतलब है कि जबसे रुतुराज को कप्तानी मिली थी उसके बाद से ही यह सवाल उठ रहे थे कि टीम के सीनियर जडेजा और रहाणे के साथ धोखा हुआ है। मगर रुतुराज ने अपने बयान से सभी को बराबर सम्मान दिया है।



BROTHERS- From one to another! 1️⃣3️⃣🫂3️⃣1️⃣#WhistlePodu #Yellove 🦁💛 @Ruutu1331 @faf1307 pic.twitter.com/9yq4QMotjL


— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) March 21, 2024





क्या बोले कैप्टन रुतुराज?


रुतुराज गायकवाड़ ने पहली बार सीएसके के लिए  बतौर कप्तान बयान दिया है। उनके इस बयान का वीडियो फ्रेंचाइजी ने एक्स हैंडल पर शेयर किया। इस बयान में रुतुराज ने कहा,’मेरे लिए  यह गर्व की बात है और अच्छा लग रहा है। मैं इस जिम्मेदारी को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं। मेरी टीम में कई दिग्गज मौजूद हैं मुझे गाइड करने के लिए। माही भाई हैं, जड्डू भाई हैं और रहाणे भाई भी हैं। इसलिए मैं कप्तानी के प्रेशर में नहीं हूं।’



"Feels Good! It's a privilege!" – Captain Rutu 🗣️🦁 #WhistlePodu #Yellove 🦁💛 pic.twitter.com/HPyWuEajIg


— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) March 21, 2024





आईपीएल से पहले कब की कप्तानी?




रुतुराज गायकवाड़ पहली बार आईपीएल में कप्तानी करते नजर आएंगे। हालांकि, पिछले एक साल से ही इस बात की अटकलें थीं। न्यूज 24 ने कई बार ऐसा कहा था। जब धोनी ने नए रोल पर पोस्ट किया था उस वक्त भी रुतुराज का नाम सामने आ गया था। वहीं उनके अनुभव की बात करें तो पिछले साल एशियन गेम्स में उन्होंने भारत की युवा टीम की कमान संभाली थी और टीम को गोल्ड मेडल भी दिलाया था। अब आईपीएल में उनके ऊपर होगी धोनी की पांच ट्रॉफी जीतने वाली लीगेसी को आगे बढ़ाना।


यह भी पढ़ें- IPL 2024: रुतुराज गायकवाड़ ही क्यों? क्या CSK ने इन 2 खिलाड़ियों के साथ किया धोखा!


यह भी पढ़ें- Rohit Sharma Reaction: धोनी के कप्तानी छोड़ने पर इमोशनल हुए रोहित शर्मा, वायरल हुआ रिएक्शन





The post IPL 2024: कप्तान बनने के बाद रुतुराज गायकवाड़ का पहला बयान, जडेजा और रहाणे का भी लिया नाम appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T4RTK1

No comments

Powered by Blogger.