Header Ads

IPL 2024: चेपॉक में अनुज रावत और दिनेश कार्तिक का कमाल, RCB की डूबती हुई नैया को लगाया पार

IPL 2024: आरसीबी और चेन्नई के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2024 के ओपनिंग मैच में बेंगलुरु के दो खिलाड़ियों ने कमाल कर दिया है। आरसीबी की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 रन बना दिए हैं। ऐसे में अगर चेन्नई को यह मैच अपने नाम करना है, तो उन्हें 174 रन बनाने होंगे। आरसीबी की बल्लेबाजी इस मैच में पूरी तरह से लड़खड़ा गई थी, लेकिन भारत के दो सितारे अनुज रावत और दिनेश कार्तिक ने मिलकर आरसीबी की डूबती हुई नैया को पार लगाया और टीम का स्कोर 173 तक पहुंचा दिया है। इस पारी के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आरसीबी को एक और घातक बल्लेबाज मिल चुका है, जिस पर टीम भरोसा कर सके।



We fought back and we fought back hard to set a competitive target! 🔥


Over to our bowlers to help us finish on the right side of the ledger 💪#PlayBold #ನಮ್ಮRCB #IPL2024 #CSKvRCB pic.twitter.com/pVyUQhMh9z


— Royal Challengers Bengaluru (@RCBTweets) March 22, 2024





ये भी पढ़ें:- CSK vs RCB: चेन्नई को जीत के लिए चाहिए 174 रन, अनुज रावत की तूफानी पारी


100 का आंकड़ा छूना भी था मुश्किल




आरसीबी की ओर से दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और कप्तान फाफ डू प्लेसिस ओपनिंग करने के लिए आए थे। जब प्लेसिस ने पहले ही ओवर से चेन्नई के गेंदबाजों की कुटाई शुरू की, तो ऐसा लगा कि आरसीबी बड़ा स्कोर करने वाली है। लेकिन चेन्नई की ओर से गेंदबाजी करने आए मुस्तफिजुर रहमान ने अपने पहले ही ओवर में फाफ को आउट कर दिया था। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए रजत पाटीदार आए थे, लेकिन इसी ओवर में मुस्तफिजुर ने पाटीदार को भी चलता कर दिया था। फिर ग्लेन मैक्सवेल भी गोल्डन डक हो गए। अब करोड़ों फैंस की उम्मीद विराट कोहली पर आ टिकी, लेकिन किंग कोहली भी कुछ खास नहीं कर सके और 21 रन बनाकर आउट हो गए। अब ऐसा लग रहा था कि आरसीबी 100 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी, लेकिन बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए अनुज रावत और दिनेश कार्तिक ने कमाल कर दिया।



Commentators: RCB have heavily relied only on their top 3.


Rawat & DK took that personally. 🤷‍♂️#PlayBold #ನಮ್ಮRCB #IPL2024 #CSKvRCB pic.twitter.com/DfpfkZALVB


— Royal Challengers Bengaluru (@RCBTweets) March 22, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024: चोटिल खिलाड़ी बना RCB का काल! फाफ से लेकर विराट तक… 4 बल्लेबाजों को किया OUT


अनुज ने लगाए 3 गगनचुंबी छक्के




जब अनुज रावत और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर रहे थे, इस दौरान टीम का स्कोर 11.2 ओवर के बाद सिर्फ 78\5 था। यहां से अगर स्कोर किसी तरह 150 भी पहुंच जाता, तो यह भी बड़ा माना जाता। लेकिन अनुज और दिनेश ने इस स्कोर को 173 तक पहुंचा दिया और आरसीबी को लड़ने लायक स्कोर दिया। आरसीबी के बल्लेबाज अनुज रावत ने अपनी 25 गेंदों में 48 रनों की पारी के दौरान 3 शानदार छक्के जड़े हैं। इसके अलावा उन्होंने 4 चौके भी लगाए हैं। ना सिर्फ अनुज रावत बल्कि दिनेश कार्तिक ने भी कमाल की पारी खेली है। कार्तिक ने 26 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली है। इस दौरान उनके बल्ले से भी 2 छक्के और 3 चौके निकले हैं।


ये भी पढ़ें:- CSK vs RCB: रचिन-रहाणे ने लपका कोहली का बेहतरीन कैच, खतरनाक नजर आ रहे थे विराट





The post IPL 2024: चेपॉक में अनुज रावत और दिनेश कार्तिक का कमाल, RCB की डूबती हुई नैया को लगाया पार appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T4VC7c

No comments

Powered by Blogger.