Header Ads

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स का बदल गया कप्तान, फ्रेंचाइजी ने कंफर्म किया नए Captain का नाम

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 से पहले अपना कप्तान बदल दिया है। इससे दिल्ली के करोड़ों फैंस को एक तरफ जहां जोरदार झटका लगा है, दूसरी ओर नए कप्तान के नाम सामने आने से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। आईपीएल के आगाज में सिर्फ 3 दिनों का वक्त बाकी है। इस कड़ी में आज यानी 19 मार्च को टीम ने नया कप्तान चुन लिया है। बता दें कि आईपीएल 2023 से पहले दिल्ली के फुल टाइम कप्तान ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था। इस कारण से खिलाड़ी आईपीएल 2023 नहीं खेल पाए थे। उनकी अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी डेविड वॉर्नर को कप्तान बनाया गया था। लेकिन अब दिल्ली ने एक बार फिर से कप्तान बदल दिया है।



𝘋𝘪𝘭 𝘴𝘦 𝘢𝘶𝘳 𝘋𝘪𝘭𝘭𝘪 𝘴𝘦, 𝘸𝘦𝘭𝘤𝘰𝘮𝘦 𝘩𝘰𝘮𝘦 𝘙𝘪𝘴𝘩𝘢𝘣𝘩 🫶#YehHaiNayiDilli #ROARFOR2024 #IPL2024 #RishabhPant pic.twitter.com/g9VTMr9xBz


— Delhi Capitals (@DelhiCapitals) March 13, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘…ट्रॉफी जीतने के बाद कैसा फील होता है!’ कोहली ने आईपीएल से पहले दिया बड़ा बयान


करोड़ों फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी




दिल्ली कैपिटल्स ने अपना नया कप्तान ऋषभ पंत को चुन लिया है। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर थे, लेकिन पंत की वापसी के साथ ही वॉर्नर से यह जिम्मेदारी वापस ले ली गई है और यह जिम्मेदारी ऋषभ पंत को सौंप दी गई है। वैसे कयास तो पहले से ही लगाए जा रहे थे कि कप्तान पंत को ही बनाया जाएगा, लेकिन बीते दिन खबर आई थी कि दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग कप्तानी ऋषभ पंत को नहीं सौंपकर किसी और को सौंप सकते हैं। लेकिन अब फ्रेंचाइजी ने खुद ऐलान कर दिया है कि आईपीएल 2024 में दिल्ली के लिए ऋषभ पंत कप्तानी करते दिखेंगे। इससे पंत के करोड़ों फैंस को सुकुन मिला होगा। वह एक बार फिर से पंत को बतौर कप्तान देख सकेंगे।


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रिवील करने से पहले ही लीक हो गई RCB की नई जर्सी! विराट और सिराज की तस्वीर वायरल



Grit. Determination. Believe. Rishabh Pant 🫶


🔙 to 🏏 and 🔙 as our ℂ𝔸ℙ𝕋𝔸𝕀ℕ 💙#YehHaiNayiDilli #IPL2024 #RishabhPant pic.twitter.com/wZydHBPudP


— Delhi Capitals (@DelhiCapitals) March 19, 2024





2022 के दिसंबर में हुआ था खिलाड़ी का एक्सीडेंट




बता दें कि भारत के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत का 30 दिसंबर 2022 को एक्सीडेंट हो गया था। खिलाड़ी अपनी कार से अपने घर उत्तराखंड जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी और यह हादसा हो गया था। इस दौरान खिलाड़ी का काफी मुश्किल से जान बच सकी थी। उस स्थिति से पंत का क्रिकेट में वापसी करना काफी मुश्किल लग रहा था, लेकिन आखिरकार 23 महीने बाद वह वापसी करने में कामयाब रहे हैं।


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: RCB ने बदला अपनी टीम का नाम, अब नहीं होगा ‘रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर’





The post IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स का बदल गया कप्तान, फ्रेंचाइजी ने कंफर्म किया नए Captain का नाम appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T4Krn8

No comments

Powered by Blogger.