Header Ads

BAN vs SL: संन्यास के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहा खिलाड़ी, सीरीज खेलने के लिए तैयार

Bangladesh vs Sri Lanka: श्रीलंका की टीम इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर है। हाल ही में दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली गई। इस सीरीज में बांग्लादेश टीम ने बाजी मारी है। अब इन दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। जिसमें श्रीलंका का एक स्टार खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहा है। इस श्रीलंकाई खिलाड़ी पहले टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन अब ये खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


हसरंगा की टेस्ट क्रिकेट में वापसी




वनडे सीरीज के बाद अब बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज को लेकर श्रीलंका ने अपनी टीम की भी घोषणा कर दी है। जिसमें टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज वानिंदु हसरंगा भी शामिल है। हसरंगा का टेस्ट सीरीज के लिए टीम में नाम देखकर फैंस थोड़े हैरान जरूर हैं, क्योंकि हसरंगा ने साल 2023 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था। दरअसल उस वक्त हसरंगा वाइट बॉल क्रिकेट पर ज्यादा फोकस करना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था। लेकिन अब हसरंगा ने अपने संन्यास पर यू-टर्न ले लिया है।



The Sri Lanka Cricket Selection Committee selected the below-given 17-member squad to take part in the Test series against Bangladesh. #BANvSL pic.twitter.com/KbNNW6xYOY


— Sri Lanka Cricket 🇱🇰 (@OfficialSLC) March 18, 2024





बता दें, वानिंदु हसरंगा ने श्रीलंका टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में साल 2020 में अपना डेब्यू किया था, जिसके बाद हसरंगा ने टीम के लिए महज 4 टेस्ट मैच खेले थे। आखिरी टेस्ट मैच हसरंगा ने अगस्त 2021 में खेला था। अब एक बार फिर से हसरंगा टेस्ट क्रिकेट खेलने जा रहे हैं।


बांग्लादेश दौरे पर श्रीलंका की टीम अभी तक टी20 और वनडे सीरीज खेल चुकी है। जहां टी20 सीरीज में श्रीलंका ने 2-1 से जीत हासिल की थी तो वहीं वनडे सीरीज में बांग्लादेश ने श्रीलंका को 2-1 से हराया। अब श्रीलंका की टीम अपने इस दौरे को टेस्ट सीरीज के साथ समाप्त करेगी। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 22 मार्च से शुरू होगा, तो वहीं दूसरा और आखिरी मैच 30 मार्च को खेला जाएगा।


ये भी पढ़ें:- PSL 2024: इमाद वसीम ने लाइव मैच में कर दी ऐसी हरकत, जो किसी ने नहीं देखा होगा


ये भी पढ़ें:- IPL 2024 SRH SWOT Analysis: पैट कमिंस को कमान, रफ्तार में होंगे उमरान, देखें SRH की Probable Playing 11


ये भी पढ़ें:- IPL 2024 RR SWOT Analysis: RR के स्क्वाड ने बढ़ाई कप्तान संजू सैमसन की टेंशन, देखें Probable Playing 11


The post BAN vs SL: संन्यास के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहा खिलाड़ी, सीरीज खेलने के लिए तैयार appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T4H8dL

No comments

Powered by Blogger.