Header Ads

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, इस बात के खौफ में रहते हैं सभी खिलाड़ी

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और टीम को लेकर आए दिन नई-नई जानकारी सामने आती रहती है। कई बार खिलाड़ी भी अपने क्रिकेट बोर्ड पर गंभीर आरोप लगाते हुए दिखाई देते हैं। वहीं अब एक पाकिस्तान टीम के मौजूदा क्रिकेटर ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि अक्सर टीम में सीनियर खिलाड़ी खौफ में रहते है। हर किसी को अपना करियर खत्म होने का डर लगा रहता है।

सीनियर खिलाड़ियों में रहता इस बात का खौफ

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाजी नसीम शाह आज टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं लेकिन अभी भी उनको एक बात का डर रहता है जो उनको ढंग से आराम भी करने नहीं देता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नसीम शाह ने पाकिस्तान क्रिकेट के कल्चर के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि आखिर क्यों सीनियर खिलाड़ी खौफ में रहते हैं।

नसीम शाह ने बताया कि सीनियर खिलाड़ी सही से आराम भी नहीं कर पाते हैं क्योंकि उनको पता है कि अगर वो एक या दो मैच से बाहर हुए और कोई नया खिलाड़ी आकर टीम में अच्छा प्रदर्शन कर देता है तो फिर सीनियर खिलाड़ी की टीम से छुट्टी हो जाती है। पाकिस्तान टीम में ये डर का माहौल बना रहता है जो सीनियर खिलाड़ियों को ढंग से आराम भी नहीं करने देता है।

नसीम शाह पिछले साल चोट के चलते काफी लंबे समय तक पाकिस्तान टीम से बाहर रहे थे। चोट के चलते नसीम वनडे विश्व कप 2023 भी नहीं खेल पाए थे और टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम नसीम की कमी भी काफी खली थी। लेकिन चोट के बाद पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में नसीम ने शानदार वापसी की।

इस टूर्नामेंट में नसीम ने कमाल का प्रदर्शन किया। पीएसएल में नसीम इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए खेल रहे हैं, टूर्नामेंट में नसीम अभी तक 15 विकेट ले चुके हैं। अब नसीम पीएसएल 2024 के फाइनल में खेलते हुए दिखाई देंगे। जिसके बाद अब नसीम एक बार फिर से टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: RCB की जीत पर भगोड़े विजय माल्या ने किया ट्वीट, मेंस टीम को लेकर भी दिया बयान

ये भी पढ़ें:- WPL 2024 Prize Money: RCB हुई मालामाल, हार के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स पर हुई करोड़ों की बरसात

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: RCB की जीत में जमकर थिरके Virat Kohli, वीडियो आया सामने

The post पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, इस बात के खौफ में रहते हैं सभी खिलाड़ी appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.