Header Ads

IPL 2024: सूर्यकुमार यादव का क्यों टूटा ‘दिल’? सामने आई बड़ी वजह!

IPL 2024 Suryakumar Yadav: आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस, टीम के खिलाड़ी और नए कप्तान को लेकर सोशल मीडिया काफी बहस देखने को मिली है। फैंस को लगने लगा था कि मुंबई इंडियंस टीम के अंदर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि अब टीम के साथ रोहित शर्मा के जुड़ने के सबकुछ ठीक लग ही रहा था कि सूर्यकुमार यादव की इंस्टा स्टोरी ने एक बार फिर से फैंस को ये सब सोचने पर मजबूर कर दिया कि अभी टीम में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

दरअसल बीते दिन 19 मार्च को सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से यूजर्स के बीच नई बहस छिड़ गई। कई यूजर्स को लगने लगा कि सूर्यकुमार यादव अभी तक हार्दिक पांड्या से नाराज हैं। हालांकि इस स्टोरी के पीछे की कहानी तो सूर्यकुमार ही जानते हैं। बाकी फैंस तो सिर्फ अंदाजा लगा रहे हैं।

NCA ने सूर्यकुमार को नहीं किया फिट घोषित

सूर्यकुमार यादव साउथ अफ्रीका के दौरे पर चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से खिलाड़ी क्रिकेट मैदान से दूर चल रहा है। हालांकि फिलहाल सूर्यकुमार नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। लेकिन एनसीए ने अभी तक सूर्यकुमार यादव को फिट घोषित नहीं किया है। जिससे मुंबई इंडियंस की टेंशन बढ़ने लगी है। मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च से करेगी। मुंबई का पहला गुजरात टाइटंस के साथ होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यकुमार यादव इस मैच को मिस कर सकते हैं।

जिसके बाद अब कुछ फैंस सूर्यकुमार की इस्टा स्टोरी को इससे भी जोड़कर देख रहे हैं। कुछ फैंस का मानना है कि सूर्यकुमार अनफिट होने के चलते पहला मैच नहीं खेल पाएंगे, जिसके चलते ही उनका दिल टूटा है और उन्होंने ऐसी स्टोरी लगाई है। वहीं कुछ फैंस का मानना है कि सूर्यकुमार अभी तक हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने से नाराज है।

टीम की मजबूत कड़ी सूर्यकुमार यादव

टी20 क्रिकेट का सूर्यकुमार यादव को बेताज बादशाह माना जाता है। ऐसे में अगर सूर्यकुमार आईपीएल 2024 के कुछ मैचों से बाहर रहते हैं तो टीम को उनकी बड़ी कमी खल सकती है। मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार ने पहले भी कई अहम पारियां खेली है। अब फैंस की नजरें एनसीए के फैसले पर टिकी है कि आखिर कब एनसीए सूर्यकुमार को फिट घोषित करेगा और विस्फोटक बल्लेबाज की मैदान पर वापसी होगी।

ये भी पढ़ें:- Smriti Mandhana के साथ ट्रॉफी हाथ में लेकर शख्स ने खिंचाई फोटो, आखिर क्या हैं दोनों का रिश्ता?

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: विराट कोहली ने फैंस को दिलाया भरोसा, अब आईपीएल में ट्रॉफी की तैयारी

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: अचानक KKR का अभ्यास मैच देखने पहुंचा CSK का पूर्व खिलाड़ी, हो सकता है बड़ा बदलाव

The post IPL 2024: सूर्यकुमार यादव का क्यों टूटा ‘दिल’? सामने आई बड़ी वजह! appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.