Header Ads

IPL 2024: तो क्या सरफराज खान की होगी गुजरात टाइटंस में एंट्री? ऐसे बन रहा संयोग

IPL 2024 Sarfaraz Khan: टीम इंडिया के लिए डेब्यू टेस्ट मैच में धमाल मचाने वाले सरफराज खान अब आईपीएल 2024 में भी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। गुजरात टाइटंस की टीम सरफराज खान को अपनी टीम में शामिल कर सकती है। हालांकि आईपीएल 2024 ऑक्शन में सरफराज खान अनसोल्ड रहे थे, इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने सरफराज को रिलीज कर दिया था। लेकिन अब ये संयोग बन रहा है कि गुजरात टाइटंस में सरफराज खान की एंट्री हो सकती है। अब हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर गुजरात टाइटंस में सरफराज खान को किस खिलाड़ी की जगह मौका मिल सकता है।

इस खिलाड़ी की जगह लेंगे सरफराज

हाल ही में इंग्लैंड के साथ खेली गई टेस्ट सीरीज में सरफराज खान को टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिला था। इस सीरीज में सरफराज का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था वहीं अपने डेब्यू टेस्ट की दोनों पारियों में सरफराज ने अर्धशतक लगाया था। जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि अब कोई न कोई टीम सरफराज को आईपीएल 2024 के लिए खरीद सकती है।

वहीं दूसरी गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी रॉबिन मिंज का एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद अब रॉबिन आईपीएल 2024 से भी बाहर हो गए हैं। आईपीएल ऑक्शन में रॉबिन मिंज को गुजरात टाइटंस ने 3.6 करोड़ में खरीदा था और ये रॉबिन मिंज का पहला आईपीएल सीजन होता लेकिन उससे पहले ही उनका एक्सीडेंट हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरफराज खान को गुजरात टाइटंस रॉबिन मिंज की जगह टीम में शामिल कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ सरफराज खान को भी आईपीएल 2024 के लिए बुलावा आने का इंतजार है। ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद भी सरफराज खान ने आईपीएल में खेलने की उम्मीद नहीं छोड़ी है।

आईपीएल 2023 में सरफराज खान दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे और ये सीजन उनके लिए कुछ खास नहीं रहा था। जिसके बाद ही दिल्ली ने आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले सरफराज को रिलीज कर दिया था। लेकिन सरफराज ने टीम इंडिया के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया है जिसका फायदा उनको जल्द ही मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024 में विराट कोहली टीम इंडिया के कितने जरुरी? आंकड़े दे रहे गवाही

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: जोफ्रा आर्चर के RCB में शामिल होने की अटकलें तेज, इंस्टा स्टोरी से चौंकाया

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, इंजरी पर की खुलकर बात

The post IPL 2024: तो क्या सरफराज खान की होगी गुजरात टाइटंस में एंट्री? ऐसे बन रहा संयोग appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.