Header Ads

IPL 2024: ‘…ट्रॉफी जीतने के बाद कैसा फील होता है!’ कोहली ने आईपीएल से पहले दिया बड़ा बयान

IPL 2024: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली लंदन से भारत लौट आए हैं। आज उन्हें मैदान पर प्रैक्टिस करते भी देखा गया है। इस दौरान आरसीबी की मेंस टीम ने विराट कोहली के साथ मिलकर आरसीबी की महिला वुमेंस टीम की कप्तान स्मृति मंधाना को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इसके अलावा इस दौरान आरसीबी का अनबॉक्सिंग इवेंट भी हुआ। इस इवेंट के बीच विराट कोहली ने अपनी टीम को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने आईपीएल 2024 को लेकर जो दावा किया है, इससे फैंस में खुशी की लहर दौड़ उठी है।



THE FACE OF CRICKET – VIRAT KOHLI 🐐pic.twitter.com/VIvSD365Nn


— Johns. (@CricCrazyJohns) March 19, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024: RCB ने बदला अपनी टीम का नाम, अब नहीं होगा ‘रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर’


‘ट्रॉफी जीतने के बाद कैसा फील होता है’- विराट




विराट कोहली ने इस इवेंट के दौरान कहा कि मुझे उम्मीद है कि इस बार हम आरसीबी की ट्रॉफी को डबल करने में कामयाब रहेंगे। बता दें कि आरसीबी की महिला टीम ने डब्ल्यूपीएल 2024 की ट्रॉफी तो अपने नाम कर ली है। ऐसे में अगर कोहली भी अपनी टीम को आईपीएल 2024 की ट्रॉफी दिलाने में कामयाब रहते हैं, तो यह आरसीबी के लिए दूसरी ट्रॉफी होगी। उन्होंने कहा कि मैं अपनी क्षमता से पूरी कोशिश करूंगा कि आरसीबी को खिताब दिला सकूं। मेरा यह जानने का सपना है कि आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद कैसा फील होता है। इससे साफ है कि कोहली ने आईपीएल से पहले ही ऐलान कर दिया है कि इस बार ट्रॉफी उनके नाम होने जा रही है।



Virat Kohli entry at the RCB Unbox Event.


– The crowd favourite, King! 👑pic.twitter.com/UY5VSF5XHO


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 19, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मजबूरी में खत्म किया जा रहा है DRS! यहां जानें इसका असली कारण


‘आरसीबी का फैन फॉलोइंग लाजवाब’




विराट कोहली ने आगे कहा कि आरसीबी के फैंस काफी कमाल के हैं। जब आरसीबी की टीम जीतती है, तो ऐसा लगता है कि कोई एक टीम नहीं जीती है, बल्कि एक शहर जीत गया है। यह मेरे लिए काफी विशेष है। इसे बनाने में लंबा वक्त लगता है। कोहली के बयान से जाहिर है कि वह उस जीत के बाद फैंस की उत्साह को महसूस कर रहे होंगे, जब डब्ल्यूपीएल 2024 में आरसीबी की जीत के बाद बैंगलोर और देशभर के अलग-अलग हिस्सों में देखने को मिला था।



First look of our new team kit! 😍


It’s Bold, it’s new, it’s Red, it’s Blue and the Golden Lion shining through 🤩#PlayBold #ನಮ್ಮRCB #RCBUnbox #IPL2024 pic.twitter.com/27TwAfnOVM


— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) March 19, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024 में खत्म हो सकता है DRS! उनकी जगह लेगा SRS, जानें यह कैसे करेगा काम


डब्ल्यूपीएल में आरसीबी की जीत के बाद बैंगलोर की सड़कों पर जाम लग गया था। देशभर के कई हिस्सों में आरसीबी के फैंस सड़क पर उतर आए थे। इसी कारण से कोहली ने कहा कि मैं जानना चाहता हूं कि जीत के बाद कैसा महसूस होता है।





The post IPL 2024: ‘…ट्रॉफी जीतने के बाद कैसा फील होता है!’ कोहली ने आईपीएल से पहले दिया बड़ा बयान appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T4KqR6

No comments

Powered by Blogger.