Header Ads

IPL 2024: विराट कोहली ने फैंस को दिलाया भरोसा, अब आईपीएल में ट्रॉफी की तैयारी

IPL 2024 Virat Kohli: आईपीएल 2024 सीजन-17 शुरू होने में अब महज 2 दिन का समय बचा हुआ है। 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आमने सामने होगी। इस मैच को लेकर दोनों टीमें जमकर तैयारी कर रही है। पहले मैच के लिए आरसीबी की टीम चेन्नई पहुंत चुकी है। इस फैंस को आरसीबी से ट्रॉफी जीतने की काफी उम्मीद हैं। वहीं विराट कोहली ने फैंस को भरोसा दिलाया है कि आरसीबी ट्रॉफी की संख्या को दो करेगी। हाल ही में वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 का खिताब आरसीबी की महिला टीम ने अपने नाम किया है जिसके बाद अब आईपीएल में पुरुष टीम की बारी है।

विराट कोहली ने फैंस को दिलाया भरोसा

काफी लंबे समय के ब्रेक के बाद अब विराट कोहली एक बार फिर से क्रिकेट मैदान पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। इंग्लैंड के साथ खेली गई टेस्ट सीरीज से नाम वापस लेने के बाद विराट अब आईपीएल 2024 में खेलते हुए दिखाई देंगे। फैंस को विराट की वापसी का बेसब्री से इंतजार हैं। इसके अलावा फैंस इस बार आईपीएल की ट्रॉफी विराट कोहली के हाथों में देखना चाहते हैं। वहीं विराट कोहली ने भी फैंस को भरोसा दिलाया है कि आरसीबी को उम्मीद है इस बार ट्रॉफी की संख्या दो हो जाएगी।

‘आईपीएल जीतने के बाद कैसा लगता है’

विराट कोहली ने ‘आरसीबी अनबॉक्स 2024’ के दौरान बताया कि हमें उम्मीद है कि इस बार हम ट्रॉफी की संख्या में इजाफा करेंगे। मैं पहली ट्रॉफी जीत का हिस्सा बनना चाहूंगा, वास्तव में वो काफी शानदार पल होता है। मैं फैंस और टीम के लिए अपने अनुभव और क्षमताओं के द्वारा प्रयास करूंगा। मेरा ये सपना है कि आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद कैसा लगते हैं। इस दौरान विराट कोहली ने महिला आरसीबी टीम की जमकर तारीफ की। विराट कोहली भी महिला खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं।

बता दें, वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 फाइनल में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर पहली बार खिताब को अपने नाम किया। आरसीबी के फैंस अभी तक इस जीत का जश्न मना रहे हैं। अब फैंस को उम्मीद है कि आईपीएल 2024 में उनकी ये खुशी दोगुनी हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: अचानक KKR का अभ्यास मैच देखने पहुंचा CSK का पूर्व खिलाड़ी, हो सकता है बड़ा बदलाव

ये भी पढ़ें:- बल्लेबाज ने शराब के नशे में जड़ा था 175, क्रिकेट इतिहास में बना दिया था बड़ा रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स का बदल गया कप्तान, फ्रेंचाइजी ने कंफर्म किया नए Captain का नाम

The post IPL 2024: विराट कोहली ने फैंस को दिलाया भरोसा, अब आईपीएल में ट्रॉफी की तैयारी appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.