Header Ads

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 के 3 दिन बाद ही 2 खिलाड़ियों की बढ़ी टेंशन, कैसे मिलेगी टीम में जगह?

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 शुरू हुए आज तीसरा दिन है सभी टीमों ने अपना-अपना एक-एक मैच खेल लिया है। टी20 विश्व कप 2024 के नजरिए से भारतीय खिलाड़ियों के लिए आईपीएल 2024 बेहद अहम है। जो खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करेंगे उनको बीसीसीआई सेलेक्टर्स आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड के लिए चुना जाएगा। लेकिन तीन दिन के अंदर ही दो खिलाड़ियों की टेंशन बढ़ने लगी है।


इन 2 खिलाड़ियों की बढ़ी टेंशन




आईपीएल 2024 की शुरुआत में ही जहां एक तरफ कुछ खिलाड़ियों ने धमाकेदार अंदाज में आगाज किया है तो वहीं कुछ खिलाड़ी शुरुआत में ही फ्लॉप हो गए। जिसमें मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर शामिल है। ये दोनों ही खिलाड़ी अपने-अपने पहले मैच में फ्लॉप साबित हुए।



WHAT A Coincidence both shreyas Iyer and ishan kishan dropped from bcci annual contract and both got out on a duck in their first innings #ShreyasIyer #IshanKishan #MumbaiIndians #KKR pic.twitter.com/sLPyVMovbc


— Aditya Soni (@imAdsoni) March 25, 2024





जहां एक तरफ अपने पहले मैच में श्रेयस अय्यर बिना खाता खोले आउट हो गए थे तो वहीं ईशान किशन भी अपने पहले ही मैच में शून्य पर आउट हुए। जिसके बाद इन दोनो खिलाड़ियों की टेंशन अब और ज्यादा बढ़ने लगी है। अगर आगे भी इस सीजन ईशान और अय्यर का प्रदर्शन ऐसा ही रहता है तो टी20 विश्व कप 2024 के लिए इन दोनों खिलाड़ियों को टीम इंडिया में जगह बना पाना काफी मुश्किल हो जाएगा।



Ishan Kishan – Scored 0, First game.

Shreyas Iyer – Scored 0, First game


– Both lost their central contracts. pic.twitter.com/R1CcmGW60v


— Vipin Tiwari (@Vipintiwari952_) March 24, 2024





BCCI सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर है दोनों खिलाड़ी




बीते कुछ दिनों पहले बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की नई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी की थी। जिससे ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को बाहर कर दिया गया था। दरअसल इन दोनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दी गई थी। लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों ने बीसीसीआई के आदेश को अनदेखा कर दिया था। जिसके बाद बीसीसीआई ने सजा के तौर पर ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था।


ये भी पढ़ें:- CSK vs GT Head To Head: चेन्नई के लिए आसान नहीं होगा गुजरात को हराना, आंकड़े दे रहे गवाही


ये भी पढ़ें:- भारतीय मूल के क्रिकेटर की बढ़ी टेंशन, महिला ने लगाया रेप का आरोप


ये भी पढ़ें:- IPL 2024 Full Schedule: बचे हुए मुकाबलों का शेड्यूल जारी, 12 साल बाद चेन्नई में होगा फाइनल


The post T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 के 3 दिन बाद ही 2 खिलाड़ियों की बढ़ी टेंशन, कैसे मिलेगी टीम में जगह? appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T4cywf

No comments

Powered by Blogger.