Header Ads

IPL 2024: ईशान किशन का खास Message, मैदान को लेकर कही बड़ी बात

IPL 2024 Ishan Kishan Message: आईपीएल 2024 की शुरुआत में अब काफी कम समय बचा हुआ है। इसको लेकर सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में लगी हैं। वहीं आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस भी आईपीएल के नए सीजन के लिए तैयारी कर रही है। नए सीजन से पहले मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने मैदान को लेकर एक खास संदेश दिया है। ईशान किशन का ये संदेश खासकर फैंस के लिए है जो मैदान पर मैच देखने आते हैं।

मैदान की सफाई को लेकर ईशान का खास संदेश

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन आईपीएल 2024 में क्रिकेट मैदान पर वापसी करने वाले हैं। ईशान किशन टीम इंडिया से काफी समय से बाहर चल रहे हैं, घरेलू क्रिकेट की अनदेखी करने के बाद बीसीसीआई ने ईशान के खिलाफ एक्शन लेते हुए उनको सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया था। जिसके बाद अब ईशान आईपीएल में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इससे पहले ईशान किशन ने फैंस से मैदान की सफाई को लेकर खास अपील की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

ईशान किशन ने वीडियो में कहा कि हमने देखा है कि हर कोई प्रैक्टिस के लिए मैदान पर जाता है लेकिन लोग जहां भी जाते हैं वहां पानी की बोतल फेंक देते हैं। जो सही नहीं है। हर जगह पानी के बोतलें नहीं फेंकनी चाहिए। अपने मैदान को जहां आप प्रैक्टिस करते हो या मैच देखने आते हो उसको साफ रखे। ये काफी छोटी चीज है लेकिन छोटे बदलाव काफी महत्वपूर्ण है। जो सभी को करना चाहिए। ईशान के इस वीडियो को मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

बता दें, ईशान किशन आईपीएल 2024 में धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस बार किशन मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलते हुए दिखाई देंगे। मुंबई इंडियंस अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत 24 मार्च से करेगी। 24 मार्च को मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस के साथ होगा।

ये भी पढ़ें:- फिर विवादों में WC 2023 फाइनल की पिच, पूर्व दिग्गज ने रोहित और द्रविड़ पर लगा दिया बड़ा आरोप!

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: RCB फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, लंदन से भारत लौटे विराट, Viral Video

ये भी पढ़ें:- RCB vs DC: अगर जीतना है Final, तो बैंगलोर को प्लेइंग 11 में इस खिलाड़ी को करना चाहिए शामिल

The post IPL 2024: ईशान किशन का खास Message, मैदान को लेकर कही बड़ी बात appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.