Header Ads

KKR vs SRH Head To Head: हैदराबाद पर भारी नजर आती है कोलकाता, जानिए हेड टू हेड के आंकड़े

KKR vs SRH Head To Head: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) 2024 के दूसरे दिन क्रिकेट प्रेमियों का रोमांच दो गुन होना वाला है। IPL 2024 में शनिवार को डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे। शनिवार को पहले मैच में पंजाब किंग्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। इसके अलावा दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद से होगी। यह भिड़ंत कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर होगी। IPL 2024 के इस तीसरे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।


हेड टू हेड के आंकड़े




कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हेड टू हेड के आंकड़ों की बात करें तो KKR का पलड़ा भारी है। IPL के इतिहास में दोनों टीमें अब तक 25 बार एक दूसरे से भिड़ी हैं। इस दौरान बाजी कोलकाता ने मारी है। कोलकाता ने 25 में से 16 मुकाबले जीते हैं। साथ ही हैदराबाद को 9 मुकाबलों में जीत नसीब हुई। ऐसे में शनिवार को हैदराबाद की कोशिश हार के अंतर को कम करने पर होगी।



Magic starts tomorrow! ☀️ pic.twitter.com/163Yi9W9dG


— KolkataKnightRiders (@KKRiders) March 22, 2024





पिछले सीजन प्रदर्शन




IPL 2023 में कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के प्रदर्शन की बात करें तो दोनों टीमों 2 बार टकराई थीं। 16वें सीजन के 19वें मैच में हैदराबाद ने कोलकाता को 23 रन से हराया था। पिछले सीजन के 47 मुकाबले में कोलकाता ने हार का बदला लेते हुए हैदराबाद 5 रन से मात दी थी।


दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11




कोलकाता नाइटराइडर्स की प्लेइंग 11: वेंकटेश अय्यर, फिल साल्ट, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा। इम्पैक्ट प्लेयर- मनीष पांडे।

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग 11: मयंक अग्रवाल, ट्रेविस हेड, एडेन मार्कराम, अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, पैट कमिंस (कप्तान), उमरान मलिक, मयंक मार्कंडेय। इम्पैक्ट प्लेयर- राहुल त्रिपाठी।


ये भी पढ़ें: CSK vs RCB: रचिन-रहाणे ने लपका कोहली का बेहतरीन कैच, खतरनाक नजर आ रहे थे विराट


ये भी पढ़ें: IPL: रुतुराज से पहले इन कप्तानों के नेतृत्व में खेल चुके हैं धोनी, जान लें सभी के नाम


The post KKR vs SRH Head To Head: हैदराबाद पर भारी नजर आती है कोलकाता, जानिए हेड टू हेड के आंकड़े appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T4VCyj

No comments

Powered by Blogger.