Header Ads

MI Vs GT: हार्दिक के सामने बेबस नजर आए रोहित!, नए कप्तान के इशारों पर नाचते दिखे; देखें Video

MI Vs GT: IPL 2024 के 5वें मुकाबले में रविवार को गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को पटखनी दे दी। मोहम्मद शमी की गैरमौजूदगी और नए कप्तान शुभमन गिल की कप्तानी में खेल रही गुजरात टाइटंस को शुरुआत से ही कमजोर आंका जा रहा था, लेकिन मुकाबले का रिजल्ट इसके उलट देखने को मिला। रविवार को दूसरे मैच में गुजरात ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को 6 रन से परास्त किया। मैच के दौरान मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा काफी बेबस नजर आए।


दर्शकों में था खास गुस्सा




IPL 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था। इसके बाद हार्दिक को MI की कप्तानी सौंपी गई थी और रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया गया था। फ्रेंचाइजी के इस फैसले से फैंस खासे नाराज भी हुए थे। मैच के दौरान भी इसकी बानगी देखने को मिली। मुकाबला देखने मैदान पर पहुंचे दर्शक लगातार रोहित-रोहित के नारे लगा रहे थे।



CSK kanni எனக்கே கஷ்டமா இருக்குடா 🥲 pic.twitter.com/HkkBppWKye


— Navin Chakravarthy – Say No To Drugs & DMK (@navin_offl) March 24, 2024





रोहित को दौड़ाते दिखे हार्दिक




इतना ही नहीं गुजरात के आखिरी ओवर में वह देखने को मिला जिसकी किसी ने उम्मीद तक नहीं की होगी। आखिरी ओवर के लिए हार्दिक पांड्या ने जेराल्ड कोएत्ज़ी को गेंद सौंपी। इसके बाद हार्दिक फील्ड प्लेसमेंट चेंज करते नजर आए। सबसे पहले तो उन्होंने रोहित शर्मा को 30 गज के दायरे से बाहर कर बाउंड्री पर भेजा। इसके बाद भी वह रोहित को कभी दाएं, कभी बाएं भगाते नजर आए। इस दौरान रोहित शर्मा काफी बेबस नजर आए। उनके चेहरे पर निराशा और गुस्सा देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


ये भी पढ़ें: MI Vs GT: हार्दिक पांड्या को ले डूबा ओवर कॉन्फिडेंस, पहले ही मुकाबले में मुंह की खानी पड़ी


ये भी पढ़े: IPL 2024: रोहित समझाते रहे, पांड्या इग्नोर करते गए, हार के बाद हिटमैन ने लगाई हार्दिक को फटकार


The post MI Vs GT: हार्दिक के सामने बेबस नजर आए रोहित!, नए कप्तान के इशारों पर नाचते दिखे; देखें Video appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T4Zh1J

No comments

Powered by Blogger.