Header Ads

IPL 2024: मुंबई इंडियंस में हो गया सबकुछ ठीक, रोहित के बाद एक और स्टार खिलाड़ी टीम से जुड़ा

IPL 2024 Jasprit Bumrah: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च यानी आज से होने जा रहा है। पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आमने-सामने होगी। पहला मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस टीम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरें फैल रही थी कि हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने के बाद टीम में कुछ ठीक नहीं चल रहा है कुछ खिलाड़ी फ्रेंचाइजी के फैसले से नाराज है। वहीं कई खिलाड़ी अभी तक मुंबई इंडियंस के कैंप से नहीं जुड़े थे।


बीते कुछ दिन पहले टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े। जिसके बाद फैंस को टीम के एक और स्टार खिलाड़ी का इंतजार था कि आखिर कब ये खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ेगा। हालांकि फैंस का ये इतंजार अब खत्म हो चुका है और ये धाकड़ खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ चुका है। जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है। इस खिलाड़ी को देखकर फैंस के चेहरे भी अब खिल उठे हैं।



𝐋𝚰𝐎𝐍 𝚰𝐒 𝐇𝐄𝐑𝐄 🔥#OneFamily #MumbaiIndians pic.twitter.com/7HPRwqpfZ2


— Mumbai Indians (@mipaltan) March 22, 2024





मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े बुमराह




इंग्लैंड के साथ हाल ही में खेली गई 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद सभी खिलाड़ी आईपीएल 2024 के लिए अपनी-अपनी टीम के साथ जुड़ने लगे थे। वहीं फैंस की नजरें रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के ऊपर टिकी थी। हालांकि बुमराह से पहले रोहित शर्मा टीम के साथ जुड़ गए थे। जिसके बाद रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। जिसमे ये दोनों खिलाड़ियों का हार्दिक का कप्तान बनने के बाद पहली बार सामना हुआ।



𝗕𝗢𝗢𝗠 𝗕𝗢𝗢𝗠 𝑨𝑨𝑳𝑨 𝑹𝑬 💥


— Mumbai Indians (@mipaltan) March 22, 2024





इस वीडियो में रोहित और हार्दिक को गले मिलते हुए देखा गया। इसके बाद फैंस को जसप्रीत बुमराह का इंतजार था। अब बुमराह भी मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ चुके हैं। मुंबई इंडियंस ने जसप्रीत बुमराह की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मुंबई इंडियंस का सोशल मीडिया हैंडल शुक्रवार को इस खबर से गरमा गया। जिसमें एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें जसप्रीत बुमराह की वापसी का स्वागत करते हुए कैप्शन दिया गया शेर यहां है।


ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024 के लिए जल्द होगा टीम का ऐलान, IPL मैचों में शामिल होंगे BCCI सेलेक्टर्स


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या फैंस के साथ हो गया धोखा? ‘RCB Unbox Event 2024’ के पैसे वापस करेगी फ्रेंचाइजी


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: विराट कोहली CSK के खिलाफ रचेंगे इतिहास, पहला रन बनाते ही हासिल करेंगे खास मुकाम


The post IPL 2024: मुंबई इंडियंस में हो गया सबकुछ ठीक, रोहित के बाद एक और स्टार खिलाड़ी टीम से जुड़ा appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T4RrY1

No comments

Powered by Blogger.