Header Ads

दलीप ट्रॉफी 2024 के बाद 3 खिलाड़ियों की हो सकती है टेस्ट टीम में एंट्री, सेलेक्टर्स की रहेंगी नजरें

Duleep Trophy 2024: भारत में 5 सितंबर से दलीप ट्रॉफी की शुरुआत होने जा रही है। बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले ये टूर्नामेंट कुछ युवा खिलाड़ियों के लिए काफी अहम होने वाला है। दलीप ट्रॉफी में अपने प्रदर्शन से सेलेक्टर्स और कोच को प्रभावित करके युवा खिलाड़ी भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे। ऐसे में अब इन तीन खिलाड़ियों पर नजरें रहने वाली हैं जो दलीप ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करके टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर सकते हैं।


1. अर्शदीप सिंह




बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह टीम इंडिया के लिए फिलहाल टी20 और वनडे मैच खेला करते हैं। उनको टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना का मौका नहीं मिला है। अब अर्शदीप सिंह दलीप ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करके बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में अपना डेब्यू कर सकते हैं। अर्शदीप ने अभी तक भारत के लिए 8 वनडे और 54 टी20 मैच खेल चुके हैं। इसके अलावा अर्शदीप टीम इंडिया के लिए 2 टी20 विश्व कप भी खेल चुके हैं।



Captain Ruturaj Gaikwad in 2024


1. Lost Main Key Overseas Players Devon Conway and Matheesha Pathirana in IPL 2024 .


2. Lost Key Players of Team C Squad Suryakumar Yadav and Umran Malik Before Start of Duleep Trophy 2024 .


These Setbacks Will Only Make Him Stronger as… pic.twitter.com/WwbiX824Sc


— Junaid Khan (@JunaidKhanation) September 3, 2024





ये भी पढ़ें:- Video: UP T20 League की प्वाइंट टेबल हुई रोमांचक, 1 टीम प्लेऑफ में आई!


2. आवेश खान




आवेश खान भारतीय टीम के लिए वनडे और टी20 क्रिकेट में अपना डेब्यू कर चुके हैं, लेकिन अभी तक आवेश को टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में अब दलीप ट्रॉफी में आवेश कमाल का प्रदर्शन करके टेस्ट टीम में जगह बनाना चाहेंगे। आवेश ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 23 टी20 और 8 वनडे मुकाबले खेले हैं।


3. खलील अहमद




खलील अहमद ने आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी गेंदबाजी की थी। जिसके बाद खलील को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम में रखा गया था। अब खलील के पास भी दलीप ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करके भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में अपना डेब्यू करने का मौका होगा। खलील ने अभी तक भारत के लिए 11 वनडे और 18 टी20 मैच खेले हैं।


ये भी पढ़ें:- ‘मैं जड्डू को किडनैप…’ जडेजा को लेकर ये क्या बोल गए आर अश्विन?


The post दलीप ट्रॉफी 2024 के बाद 3 खिलाड़ियों की हो सकती है टेस्ट टीम में एंट्री, सेलेक्टर्स की रहेंगी नजरें appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TClTZf

No comments

Powered by Blogger.