Header Ads

BCCI ने 21 के युवा स्पिनर को भेजा कैंप के लिए बुलावा, अश्विन जैसा है एक्शन; उड़ा सकता है ऑस्ट्रेलिया नींद

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। इस सीरीज का पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। बांग्लादेश के खिलाफ तैयारी के लिए बीसीसीआई ने चेन्नई में ही 13 से 18 सितंबर तक एक कैंप लगाने का फैसला किया है। इस कैंप में सीरीज के लिए चुने गए खिलाड़ियों को मौजूद रहना होगा। इसी बीच इस कैंप को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि बीसीसीआई ने कैंप के लिए हिमांशु सिंह नाम के एक ऑफ स्पिनर को भी बुलावा भेजा है। उनका एक्शन अश्विन के जैसा है और वो उन्होंने हाल में ही घरेलू क्रिकेट में एक ही मैच में 7 विकेट भी हासिल किए हैं।

जानें कौन हैं हिमांशु सिंह

हिमांशु सिंह मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। वो काफी समय से BCCI इमर्जिंग प्लेयर्स के कैंप का हिस्सा हैं। रिपोर्ट के अनुसार, मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर हिमांशु की गेंदबाजी से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। उनकी हाइट और एक्शन दोनों अश्विन के जैसा है। हाल में ही हिमांशु ने केटी मेमोरियल टूर्नामेंट में आंध्रप्रदेश के खिलाफ 5 विकेट लिए थे। वहीं, उन्होंने 2023-24 सीजन में अंडर-23 सीके नायडू ट्रॉफी शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 8 मैचों में 38 विकेट हासिल किए थे। उन्होंने 4 बार 5 या उससे ज्यादा विकेट हासिल किए थे।

बीसीसीआई लगातार हिमांशु पर नजर बनाए हुए है। वो अनंतपुर और बेंगलुरु में ट्रेनिंग करते हैं। टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और उनकी टीम की निगाह भी हिमांशु सिंह पर टिकी हुई है। BCCI की तरफ से ये बुलावा उन्हें टीम इंडिया का टिकट भी दिला सकता है।

यह भी पढ़ें: Video: गौतम गंभीर का मास्टर प्लान, बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले क्यों होगा 3 टीमों का ऐलान?

गौतम गंभीर दे सकते हैं मौका

एक कप्तान और खिलाड़ी के रूप में हमेशा ही युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। नवदीप सैनी और आयुष बडोनी जैसे युवा खिलाड़ियों को गंभीर ने ही मौका दिया था। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी वो सरप्राइज फैक्टर के रूप में हिमांशु सिंह को शामिल कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों ने भी हिमांशु का सामना नहीं किया है। ऐसे में वो टीम इंडिया के लिए एक एक्स फैक्टर बन सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें: Champions Trophy 2025: टूर्नामेंट को मिस करेंगे वेस्टइंडीज-श्रीलंका, इस बार ये टीमें नहीं आएंगी नजर

The post BCCI ने 21 के युवा स्पिनर को भेजा कैंप के लिए बुलावा, अश्विन जैसा है एक्शन; उड़ा सकता है ऑस्ट्रेलिया नींद appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.