Header Ads

IPL 2025: 3 टीमों के बदल सकते हैं कप्तान, विजेता खिलाड़ी पर भी गिर सकती है गाज

IPL 2025: आगामी इंडियन प्रीमियर लीग सीजन से पहले इस बार आईपीएल मेगा ऑक्शन होने वाला है। जिसमें कई खिलाड़ियों की किस्मत खुलती हुई दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा कई टीमों के कप्तान भी बदलते हुए दिखाई दे सकते हैं। इस लिस्ट में एक आईपीएल विजेता कप्तान का भी नाम सामने निकलकर आ रहा है। इस बार बहुत से खिलाड़ियों की टीम भी बदली हुई दिखाई देने वाली है। जिसमें कई बड़े नाम भी शामिल हो सकते हैं। ऐसे में आज हम आपको उन तीन टीमों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिनके कप्तान आईपीएल 2025 में बदल सकते हैं।


1. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु




आईपीएल 2024 के शुरुआत मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन बेहद खराब देखने को मिला था, टीम को जीत तक नसीब नहीं हो पा रही थी। इसके बाद आरसीबी ने ऐसा कमबैक किया था कि फिर प्लेऑफ में जगह बना ली थी। हालांकि हार के साथ एक बार फिर से आरसीबी का खिताब जीतने का सपना टूट गया था। अब उम्मीद लगाई जा रही है कि आरसीबी मेगा ऑक्शन से पहले फाफ डु प्लेसिस को रिलीज कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो आरसीबी का नया कप्तान देखने को मिल सकता है।



Reports suggest, RCB might release Faf du Plessis and Glenn Maxwell for the IPL 2024 auction. 👀 pic.twitter.com/xveDUCtDyD


— CricketGully (@thecricketgully) September 7, 2024





ये भी पढ़ें:- जय शाह के ICC अध्यक्ष बनने पर मोहसिन नकवी ने तोड़ी पहली बार चुप्पी, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर किया बड़ा दावा


2. गुजरात टाइटंस




आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस छोड़ अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में वापस आ गए थे। जिसके बाद गुजरात टाइटंस का नया कप्तान शुभमन गिल को बनाया था। हालांकि उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। प्वाइंट टेबल में गुजरात टाइटंस 7वें स्थान पर रही थी। ऐसे में हो सकता है कि आईपीएल 2025 में गुजरात का नया कप्तान देखने को मिले।



Throwback to the time when a 19 year old smashed MI bowlers for fun.


Happy Birthday @ShubmanGill 🎂🎉pic.twitter.com/WZ0Id9nfhw


— Brendon Mishra 🇮🇳🔥 (@KKRKaFan) September 7, 2024





3. कोलकाता नाइट राइडर्स




श्रेयस अय्यर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 का खिताब अपने नाम किया था। हालांकि इस दौरान अय्यर का बल्लेबाजी में प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा था। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि केकेआर ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव को कप्तानी का ऑफर दिया है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। अगर सूर्यकुमार केकेआर की कप्तानी करते हैं तो फिर अय्यर का पत्ता कट सकता है।


ये भी पढ़ें:- धाकड़ खिलाड़ी का इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास, विश्व कप 2024 में था टीम का हिस्सा


The post IPL 2025: 3 टीमों के बदल सकते हैं कप्तान, विजेता खिलाड़ी पर भी गिर सकती है गाज appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TCywSQ

No comments

Powered by Blogger.