Header Ads

Video: बांग्लादेश के इन 3 खिलाड़ियों से रहना होगा टीम इंडिया को सतर्क, उड़ा सकते हैं होश

IND vs BAN: बांग्लादेश ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है। ये पहली बार है, जब बांग्लादेश ने टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान को मात दी है। बांग्लादेश अब भारत के दौरे पर आएगी। यहां पर बांग्लादेश को 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। बांग्लादेश की टीम इस समय शानदार फॉर्म में चल रही है। ऐसे में वो भारत को भी टेस्ट सीरीज में हैरान कर सकते हैं। भारतीय टीम को भी बांग्लादेश के सतर्क रहने की जरूरत है। बांग्लादेश की टीम को हालांकि टेस्ट क्रिकेट में भारत के खिलाफ जीत नहीं मिली है। ऐसे में बांग्लादेश इस बार भारत में भी इतिहास बनाना चाहेंगे।

अगर बांग्लादेश टीम की बात करें तो भारत को 3 खिलाड़ियों ने सावधान रहने की जरूरत है। बांग्लादेश के अनुभवी बल्लेबाज रहीम इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 191 रन की पारी खेली थी। उनकी इस पारी की दम पर ही बांग्लादेश ने वापसी की थी। ऐसे में भारत के लिए वो भी मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। इसके अलावा लिटन दास का प्रदर्शन भी पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा रहा है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ एक शतक और एक अर्धशतक बनाया था। वहीं, मेहदी हसन मिराज ने भी पाकिस्तान खिलाफ दमदार खेल दिखाया था। उन्होंने 10 विकेट लिए थे। इसके अलावा दो अर्धशतक भी बनाए थे।अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- क्या कभी नहीं टूट पाएंगे क्रिकेट के ये ‘महारिकॉर्ड’? खिलाड़ियों का करीब पहुंचना भी हो रहा है मुश्किल

ये भी पढ़ें:- Video: UP T20 League की अंक तालिका में उलटफेर, CSK के स्टार खिलाड़ी की टीम पिछड़ी

The post Video: बांग्लादेश के इन 3 खिलाड़ियों से रहना होगा टीम इंडिया को सतर्क, उड़ा सकते हैं होश appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.