Header Ads

IPL 2024 से इंग्लिश खिलाड़ियों के नाम वापस लेने पर भड़का पूर्व खिलाड़ी, ‘ऑक्शन में अपने जोखिम पर खरीदें..’

IPL 2024: आईपीएल 2024 में दुनियाभर की कई टीमों के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। वहीं अब आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले कई इंग्लिश खिलाड़ी अपना नाम टूर्नामेंट से वापस ले चुके हैं। जिसमें अब हैरी ब्रूक का नाम भी जुड़ गया है। हैरी ब्रूक ने व्यक्तिगत कारणों के चलते आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस ले लिया। जिसके बाद अब पूर्व क्रिकेटर ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों के इस फैसले पर अपनी भड़ास निकाली है और आईपीएल फ्रेंचाइजी को सलाह दी है कि ऑक्शन में इंग्लिश खिलाड़ियों को अपने जोखिम पर ही खरीदें।

इंग्लैंड के 4 खिलाड़ियों ने लिया IPL 2024 से नाम वापस

आईपीएल 2024 से पहले अभी तक इंग्लैंड के चार खिलाड़ी अपना नाम वापस ले चुके हैं। हैरी ब्रूक को दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा था, जिसके बाद अब दिल्ली कैपिटल्स को नए सीजन से पहले बड़ा झटका लगा है। हैरी ब्रूक से पहले जेसन रॉय, मार्क वुड और गस एटकिंसन भी आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस ले चुके हैं। पहले आईपीएल ऑक्शन में इन खिलाड़ियों पर करोड़ों की बोली लगती है और फिर अचानक से ये खिलाड़ी अपना नाम वापस ले लेते हैं। इसको लेकर अब फैंस का पारा भी हाई होता हुआ दिखाई दे रहा।

पूर्व क्रिकेटर की IPL फ्रेंचाइजीज को सलाह

आईपीएल 2024 से पहले इंग्लैंड खिलाड़ियों के टूर्नामेंट से नाम वापस लेने को लेकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल फ्रेंचाइजीज को आगाह किया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने लिखा कि आईपीएल ऑक्शन में अंग्रेजी खिलाड़ियों को अपने जोखिम पर खरीदें। इसको लेकर आकाश चोपड़ा की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि क्या उन खिलाड़ियों के लिए नियम की जरूरत नहीं है जो आखिरी वक्त पर अपना नाम वापस ले लेते हैं? और क्या ब्रूक को दिल्ली कैपिटल्स ने 10-12 करोड़ में खरीदा होता तो वह अपना नाम वापस ले लेता? जब उन्हें बड़ी रकम मिलेगी तो वे खेलेंगे, जब नहीं मिलेगी तो हाथ खींच लेंगे।

इससे पहले आईपीएल 2023 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था जब बेन स्टोक्स महज दो मैच खेलकर पूरे सीजन से बाहर हो गए थे। हालांकि बेन स्टोक्स घुटने की चोट के चलते बाहर हुए थे और चेन्नई सुपर किंग्स ने बेन स्टोक्स करोड़ों रूपये खर्च करके टीम में शामिल किया था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘रोहित शर्मा को एक और मौका मिलना चाहिए था..’ पूर्व क्रिकेटर ने मुंबई इंडियंस पर कसा तंज

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या का मुरीद हुआ पूर्व दिग्गज, ‘MI के नए कप्तान का होगा शानदार कमबैक’

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या कप्तान, रोहित शर्मा बल्लेबाज; कुछ ऐसी हो सकती है MI की Playing 11

The post IPL 2024 से इंग्लिश खिलाड़ियों के नाम वापस लेने पर भड़का पूर्व खिलाड़ी, ‘ऑक्शन में अपने जोखिम पर खरीदें..’ appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.