Header Ads

DC vs GT: ट्रिस्टन स्टब्स ने दिल्ली को जिताया? गुजरात के जबड़े से खींच लिए 5 रन

Tristan Stubbs DC vs GT IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के 40वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 4 रन से शिकस्त दी। यूं तो दिल्ली की जीत में ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और रसिक सलाम डार का बड़ा योगदान रहा, लेकिन ट्रिस्टन स्ट्रब्स ने एक कारनामा न किया होता, तो शायद गुजरात टाइटंस मैच जीत चुकी होती। दरअसल, ट्रिस्टन ने 19वें ओवर में बाउंड्री पर बेहतरीन फील्डिंग का नजारा पेश करते हुए 5 रन बचाए थे। यही 5 रन गुजरात को भारी पड़े और वह मुकाबला हार गई।


19वें ओवर में बचाए 5 रन




ट्रिस्टन ने 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर अद्भुत फील्डिंग का नजारा पेश किया। रसिक सलाम डार ने जब गेंद डाली तो राशिद खान ने इसे विस्फोटक अंदाज में खेला। राशिद के बल्ले पर लगकर बॉल लॉन्ग ऑफ की ओर हवा में उड़ गई, लेकिन यहां बाउंड्री पर खड़े फील्डर ट्रिस्टन ने बेहतरीन छलांग लगाई और दोनों हाथों से गेंद को कैच करने की कोशिश की।


ये भी पढ़ें: DC vs GT: रसिक सलाम डार ने किया कमाल, ये हैं गुजरात की हार के 3 जिम्मेदार



STUBBS SAVED DELHI…!!!!! 👌🫡 pic.twitter.com/aexV1ntTSE


— Johns. (@CricCrazyJohns) April 24, 2024





सिर्फ एक रन ले सके राशिद खान




हालांकि उन्हें जब लगा कि वे इसमें कामयाब नहीं हो पाएंगे, तो उन्होंने मिनिमम सेकंड में अपना प्लान बदला और बॉल को बाउंड्री से बाहर फेंक दिया। ट्रिस्टन खुद बाउंड्री के अंदर गिर गए, लेकिन उन्होंने 5 रन बचा लिए। ट्रिस्टन की बेहतरीन फील्डिंग के चलते ही राशिद सिर्फ एक रन ले सके।


ये भी पढ़ें: DC vs GT: गिरूंगा, पर छोडूंगा नहीं…ऋषभ पंत के छक्के से ज्यादा चौके के चर्चे, Acrobatic Batting ने भरा रोमांच



tristan stubbs today pic.twitter.com/JDEF1s9bqW


— aish (@aishffs) April 24, 2024






Tristan Stubbs saved 5 runs.


Delhi Capitals won by 4 runs. pic.twitter.com/IeQCezlmS9


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) April 24, 2024






The match winning save of Tristan Stubbs. 🥶 pic.twitter.com/DOaem2kwvD


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) April 24, 2024





बल्लेबाजी में किया कमाल




ट्रिस्टन ने इससे पहले बल्लेबाजी में कमाल किया था। उन्होंने महज 7 गेंदें खेलीं और 3 चौके-2 छक्के ठोक 371.43 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 26 रन जड़े। उनके ऑलराउंडर प्रदर्शन ने गुजरात के जबड़े से मैच खींच लिया। साउथ अफ्रीका के युवा खिलाड़ी की इस शानदार परफॉर्मेंस को हर कोई सलाम कर रहा है।



ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: रवींद्र जडेजा की जगह खतरे में, इस दिग्गज ऑलराउंडर ने ठोका दावा 


ये भी पढ़ें: धोनी के छक्कों में कहां से आती है इतनी पावर? परशुराम महतो की भैंसों के दूध का कमाल



The post DC vs GT: ट्रिस्टन स्टब्स ने दिल्ली को जिताया? गुजरात के जबड़े से खींच लिए 5 रन appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T5zjZ9

No comments

Powered by Blogger.