Header Ads

T20 WC में ‘आउट ऑफ सिलेबस’ खिलाड़ी कर सकता है एंट्री, इन 3 खिलाड़ियों की खतरे में जगह

T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड में किन 15 खिलाड़ियों को मौका मिलेगा, यह बड़ा सवाल बना हुआ है। आईपीएल 2024 में कई खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से तहलका मचा रहे हैं। ऐसे में भारतीय टीम सेलेक्टर भी कन्फ्यूज हो रहे हैं कि किसे बाहर किया जाए और किसे टीम में शामिल किया जाए। इस कड़ी में एक ऐसे खिलाड़ी को टीम में एंट्री मिलने की बात सामने आ रही है, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस खिलाड़ी को टी20 विश्व कप खेलने के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल किया जाएगा।



Kohli and Rohit might be our openers for the T20 WC 2024.


Feel for Jaiswal, who might get dropped because an unfit 38yo guy wants to prove himself after choking in five WCs.🤡 pic.twitter.com/AgdkdY7xjA


— 𝐊𝐨𝐡𝐥𝐢𝐧𝐚𝐭!𝟎𝐧_👑🚩 (@bholination) April 17, 2024





ये भी पढ़ें:- KKR vs RR: हार के बाद KKR को लगा एक और झटका, विस्फोटक बल्लेबाज हुआ चोटिल


कैसा है खिलाड़ी का प्रदर्शन




बता दे कि यह खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले रियान पराग हैं। विस्फोटक बल्लेबाज रियान इस सीजन कमाल के फॉर्म में दिख रहे हैं। वह आईपीएल 2024 में ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे स्थान पर हैं। उन्होंने इस सीजन अभी तक कुल 7 मुकाबले खेले हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक की मदद से 318 रन निकल चुके हैं। खास बात है कि उन्होंने 63.60 की एवरेज और 161 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। वह कोहली के बाद ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे स्थान पर हैं। इस कारण से दावा किया जा रहा है कि उन्हें भी भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल किया जा सकता है। खिलाड़ी के आने से 3 खिलाड़ियों की जगह मुश्किल में पड़ जाएगी।



The selectors have their eyes on Riyan Parag for the 2024 T20 World Cup. (Dainik Jagran). pic.twitter.com/y6Qdo8j7ea


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) April 17, 2024





ये भी पढ़ें:- T20 WC में संन्यास से वापसी कर सकता है दिग्गज खिलाड़ी, कप्तान ने खुद कर दिया बड़ा ऐलान


इन 3 खिलाड़ियों का कट सकता है पत्ता




अगर बीसीसीआई भारतीय टीम के स्क्वाड में रियान पराग को शामिल करता है, तो इससे श्रेयस अय्यर की मुश्किलें बढ़ जाएगी। अय्यर इस आईपीएल कुछ खास फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं। अय्यर ने इस सीजन अभी तक कुल 6 मुकाबले खेले हैं, जिनमें उनके बल्ले से 140 रन निकले हैं। इसके अलावा रियान केएल राहुल की भी जगह मुश्किल में डाल सकते हैं। राहुल भी आईपीएल में अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। राहुल इस सीजन अभी तक 6 मुकाबले खेल चुके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से भी सिर्फ 204 रन निकले हैं। ऐसे में उनकी जगह पर भी खतरा मंडरा सकता है। इसके अलावा तीसरे खिलाड़ी के रूप में रिंकू सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती है। रिंकू का बल्ला भी इस सीजन खामोश है। रिंकू ने इस सीजन अभी तक 6 मुकाबले खेले हैं। लेकिन उनके बल्ले से सिर्फ 83 रन निकले हैं। ऐसे में अगर रियान को टीम में एंट्री मिलती है, तो इन  तीनों खिलाड़ियों की जगह पर खतरा मंडरा सकता है।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: हार्दिक को लग सकता है करारा झटका, ये धांसू खिलाड़ी ऑलराउंडर की रेस में आगे





The post T20 WC में ‘आउट ऑफ सिलेबस’ खिलाड़ी कर सकता है एंट्री, इन 3 खिलाड़ियों की खतरे में जगह appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T5cjcZ

No comments

Powered by Blogger.