Header Ads

MS Dhoni के नाम पर हो रही ठगी, मांगे जा रहे इतने रुपये; जानें पूरा मामला

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम और IPL फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अक्सर सोशल मीडिया से दूर रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है। इस पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी रांची में फंस गए हैं। उन्हें सुरक्षित वापसी के लिए 600 रुपये की जरूरत है। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को 200,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं।


लोगों से मांगे जा रहे 600 रुपये




मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कैमर्स लोगों से पैसे ठगने के लिए मैसेजिंग ऐप और सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम का सहारा ले रहे हैं। हाल ही में हुई एक घटना में घोटालेबाज ने इंस्टाग्राम पर एक व्यक्ति को मैसेज किया, जिसमें दावा किया गया कि वह एमएस धोनी है, जो अपने पर्स के बिना रांची में फंसा हुआ है। घोटालेबाज ने “mahi77i2” (धोनी का आधिकारिक हैंडल “mahi7781” है) हैंडल का उपयोग करते हुए एक मैसेज भेजा, जिसमें कहा गया कि उन्हें घर जाने के लिए 600 रुपये की आवश्यकता है।



pic.twitter.com/UAGTDRy2lg


— Out Of Context Cricket (@GemsOfCricket) April 25, 2024


IPL 2024 खेल रहे महेंद्र सिंह धोनी


महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों IPL का 17वां सीजन खेलने में व्यस्त हैं। उन्होंने अब तक खेले 8 मैच की 6 पारियों में 91 रन बनाए हैं। इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 260 की रही है। इस सीजन अब तक धोनी का सर्वाधिक स्कोर नाबाद 37 रन है। धोनी काफी नीचे बल्लेबाजी करने आ रहे हैं। ऐसे में उन्हें कुछ गेंदें ही खेलने का मौका मिल रहा है। हालांकि, माही कुछ बॉल में ही बड़े-बड़े शॉट लगा रहे हैं।


ये भी पढ़ें: KKR vs PBKS Preview: पंजाब किंग्स के लिए करो या मरो वाला मुकाबला, कोलकाता की नजर छठी जीत पर


ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: जिस स्टेडियम में भिड़ेगा भारत-पाकिस्तान, जानें उसकी पिच रिपोर्ट समेत A To Z जानकारी


The post MS Dhoni के नाम पर हो रही ठगी, मांगे जा रहे इतने रुपये; जानें पूरा मामला appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T62Jgw

No comments

Powered by Blogger.