Header Ads

GT vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से हराया, ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

GT vs DC: IPL 2024 के 32वें मुकाबले में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से हराया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट खोकर 89 रन बनाए। राशिद खान ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 8.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। ये 3 खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स की जीत के हीरो रहे।



Ensuring a quick finish, ft Rishabh Pant & Sumit Kumar 🙌


A comprehensive all-round performance from Delhi Capitals helps them register their 3️⃣rd win of the season 😎


Recap the match on @StarSportsIndia and @JioCinema 💻📱#TATAIPL | #GTvDC pic.twitter.com/c2pyHArwE7


— IndianPremierLeague (@IPL) April 17, 2024





मुकेश कुमार




दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने 2.3 ओवर में मात्र 5.6 की इकॉनमी से 14 रन देकर 3 विकेट प्राप्त किए। इस दौरान वह काफी किफायती रहे। मुकेश ने गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा, राशिद खान और नूर अहमद को अपना शिकार बनाया।


ईशांत शर्मा




तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने 2 ओवर गेंदबाजी की और 4 की इकॉनमी से 8 रन देकर 2 सफलताएं प्राप्त कीं। ईशांत ने गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को पृथ्वी शॉ के हाथों कैच आउट कराया। इसके अलावा उन्होंने डेविड मिलर का भी शिकार किया।


ऋषभ पंत




दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से कमाल का प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने विकेट के पीछे से 4 शिकार किए। पंत ने डेविड मिलर का कैच लपका। अभिनव मनोहर और शाहरुख खान को स्टंपिंग आउट किया। इसके अलावा राशिद खान का कैच पकड़ा।


जेक फ्रेजर ने बनाए 20 रन




दिल्ली कैपिटल्स की ओर से जेक फ़्रेज़र-मैकगर्क ने सबसे ज्यादा 20 रन बनाए। उनके अलावा शाई होप ने 19, ऋषभ पंत ने नाबाद 16, अभिषेक पोरेल ने 15, सुमिन कुमार ने नाबाद 9 रन और पृथ्वी शॉ ने 7 रन बनाए। गुजरात टाइटंस की ओर से डेब्यू करने वाले संदीप वारियर ने 2 सफलताएं प्राप्त कीं। उनके अलावा स्पेंसर जॉनसन और राशिद खान ने 1-1 विकेट चटकाया।


ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: दिनेश कार्तिक ठोक रहे विश्व कप की दावेदारी, टूर्नामेंट में शर्मनाक हैं आंकड़े


ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: मुंबई इंडियंस के 3 प्लेयर्स का विश्व कप खेलना तय, जानें इनका प्रदर्शन


The post GT vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से हराया, ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T5fvQV

No comments

Powered by Blogger.