Header Ads

IPL 2024: जीत के बाद भी हार्दिक पांड्या को मिली सजा, BCCI ने ठोका जुर्माना

IPL 2024 Hardik Pandya Punished: आईपीएल 2024 में 18 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। जिसको हार्दिक पांड्या की मुंबई ने 9 रनों से जीत लिया था। इस सीजन ये मुंबई की तीसरी जीत है। हालांकि इस जीत के बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या को सजा मिली है।

जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पांड्या पर जुर्माना लगाया है। इस मैच में एक बार फिर से हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। हार्दिक ने बल्लेबाजी करते हुए महज 10 रन बनाए थे इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए उनको एक सफलता मिली थी।

हार्दिक पर लगा जुर्माना

दरअसल पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को स्लो ओवर रेट से गेंदबाजी करने का दोषी पाया गया। जिसके बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। इस सीजन मुंबई की तरफ से पहली बार स्लो ओवर रेट गति से गेंदबाजी की गई। अगर कोई भी टीम मैच के दौरान स्लो ओवर रेट से गेंदबाजी करती है तो उसके कप्तान पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जाता है।

मुंबई की जीत में चमके ये तीन खिलाड़ी

मुबंई इंडियंस को सीजन की तीसरी जीत पंजाब के खिलाफ मिली है। इसके साथ ही मुंबई ने अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी जिंदा रखा है। मुंबई की जीत में सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जे चमके। बल्लेबाजी के दौरान पहले सूर्यकुमार यादव ने 78 रनों की शानदार पारी खेली। इसके बाद गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। वहीं गेराल्ड ने 4 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट चटकाए। फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में मुंबई इंडियंस की टीम सातवें स्थान पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या हार्दिक से ही नाखुश टीम के खिलाड़ी? गेंदबाज ने कर दिया पांड्या को नजरअंदाज

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: टीम इंडिया से इन 5 खिलाड़ियों का कट सकता है पत्ता, नए खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

ये भी पढ़ें:- PBKS vs MI: मुंबई ने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा, ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

The post IPL 2024: जीत के बाद भी हार्दिक पांड्या को मिली सजा, BCCI ने ठोका जुर्माना appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.